'इतना करो ना मुझे प्यार' शुरु होने से पहले ही कंट्रोवर्सी में फंसा!

By: | Last Updated: Saturday, 1 November 2014 11:41 AM
ekta kpoor’s show itna kro na mujhe pyar mess in controversy

नई दिल्ली: प्रोड्यूसर एकता कपूर का नया सीरियल ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ टेलिविजन पर उतरने से पहले ही कंट्रोवर्सी में घिरा. सीरियल के लीड एक्टर रोनित रॉय के लुक पर उठ रहे हैं सवाल.

 

सीरियल के शुरुआती प्रोमो में रोनित जिस लुक में नजर आ रहे हैं उसकी तुलना एकता के ही सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नजर आ चुके एक्टर राम कपूर से की जा रही है. ऐसी ही एक खबर में ये लिखा गया है कि प्रोमो में रोनित को देखकर राम कपूर की याद आ रही है क्योंकि उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिख रहा है और शायद वजन छुपाने के लिए ही रोनित को 3 लेयर्ड कोट पहनाया गया है.

 

रोनित रॉय को ट्विटर पर एक फैन ने इस खबर का लिंक भेजा और लिखा, “सर, समझ में नहीं आ रहा कि इस लेख का क्या करूं!!!”

 

रोनित ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा… “चिंता बिलकुल ना करें!!! ये एक निष्पक्ष राय है लेकिन ऐसा तय कर लेना जरा जल्दी होगी!!!!”

 

‘इतना करो ना मुझे प्यार’ में रोनित के लुक के बारे में ये भी कहा गया कि उनके चेहरे पर बेइंतहा मेकअप थोपा गया है.

 

इसके बाद अपने आलोचकों के नाम रोनित ने ट्विटर पर एक संदेश जारी किया. रोनित ने लिखा, “जो लोग अपनी राय रख रहे हैं हमें उनकी निंदा नहीं करनी चाहिए. आलोचना मूल्यावान होती है. हमें उनकी सलाह के लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहिए.”

 

“मैं इस मौके पर अपने सारे आलोचकों का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे बेहतर बनने में मदद की. धन्यवाद.”

एकता का सीरियल ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ नवंबर में टेलिविजन पर उतरेगा. तलाकशुदा दंपत्ति के फिर से जुड़ने की इस कहानी में रोनित रॉय की पत्नी के किरदार में दिखेंगी अभिनेत्री पल्लवी कुलकर्णी. ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के बाद ये एकता की दूसरी मैच्योर लव स्टोरी बताई जा रही है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ekta kpoor’s show itna kro na mujhe pyar mess in controversy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017