entertainment ki raat seseaon 2 will start soon on colors channel

जल्द कलर्स पर शुरू होगा एंटरटेन्मेंट की रात @9 का दूसरा सीजन

एंटरटेन्मेंट की रात एट9 का दूसरा सीजन 21 अप्रैल से शुरू हो रहा है जो कि प्रत्येक शनिवार एवं रविवार कलर्स चैनल पर उपलब्ध होगा.

By: | Updated: 15 Apr 2018 08:53 PM
 entertainment ki raat seseaon 2 will start soon on colors channel

नई दिल्ली: एंटरटेन्मेंट की रात एट9 का दूसरा सीजन 21 अप्रैल से शुरू हो रहा है जो कि प्रत्येक शनिवार एवं रविवार कलर्स चैनल पर उपलब्ध होगा. इस सीजन के पहले एपिसोड का शुभारंभ करने के लिए बॉलीवुड  अभिनेता संजय दत्त, मेजबान सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे, कॉमेडियन मुबीन सौदागर, बलराज और बाल कलाकार दिव्यांश के साथ शो के पहले गेस्ट होंगे.


संजय दत्त ने जेल में बिताए अपने दिनों के साथ-साथ अपने परिवार के साथ रहने में उन्हें कितनी खुशी मिलती है, के बारे में अत्यन्त साफगोई से बताते हुए कहा, "मैं यरवदा में आरजे था और चूंकि अधिकतर कैदी मेरे प्रशंसक थे, इसलिए मुझे सुनकर वे बहुत खुश होते थे. ये वही लोग थे जिन्होंने कारावास के मेरे समय को आसान बनाया और अपना समय अच्छी तरह से बिताने में मेरी मदद की."







अपने बच्चों के बारे में पूछे जाने पर अपनी आंखों में चमक लाते हुए उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे पहले पढ़ाई करें और डिग्री हासिल करें; तब मैं वे जो भी करना चाहते हैं, उसमें उनकी मदद करूंगा. मैं मैथ में कमजोर हूं इसलिए मैं उसमें नहीं पड़ता, लेकिन मैं क्रॉफ्ट और पेंटिंग में उनकी मदद करता हूं." ऐसे और भी खुलासों के बीच, टीम को सुपरस्टार के साथ जोरदार हंसी-खुशी और मस्ती साझा करते देखा जाएगा. और अधिक जानने के लिए, एन्टरटेन्मेंट की रात एट9 को ट्यून इन करें. आपको बता दें कि ये शो 21 अप्रैल से शुरू होगा जो प्रत्येक शनिवार एवं रविवार कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा.





 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: entertainment ki raat seseaon 2 will start soon on colors channel
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पांच साल तक ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा रहने के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा 'अलविदा'