एवलीन ने फिर ठुकराई 'बिग बॉस'

By: | Last Updated: Saturday, 9 August 2014 9:20 AM
Evlin Sharma rejects to be the part of next Big Boss season

मुंबई: अभिनेत्री एवलीन शर्मा ने तीसरी बार रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ का प्रस्ताव ठुकरा दिया है. एवलीन हालांकि ‘बिग बॉस’ को मनोरंजक और टीवी कार्यक्रम बताती हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह इतने लंबे समय तक एक घर के अंदर बंद होकर नहीं रह सकतीं.

 

‘बिग बॉस’ का आठवां संस्करण बहुत जल्द फिल्माया जाएगा, जिसके लिए प्रतिभागियों के नाम पर विचार किया जा रहा है. इसी संबंध में तीसरी बार एवलीन को शो का प्रस्ताव दिया गया, लेकिन उन्होंने प्रस्ताव ठुकरा दिया.

 

एवलीन ने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि ‘बिग बॉस’ काफी मनोरंजक टीवी कार्यक्रम है, लेकिन मैं छोटे से दायरे में कैद हो जाने से डरती हूं और इतने लंबे समय तक एक घर के अंदर बंद नहीं रह सकती. इसके अलावा मेरी नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है और तारीखों की भी समस्या है.”

 

भारतीय-जर्मन माता-पिता की संतान एवलीन ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’, ‘नौटंकी साला’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘इसक’, ‘यारियां’ और ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Evlin Sharma rejects to be the part of next Big Boss season
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ??? ??? ????? ?????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017