छोटे पर्दे पर ‘मॉडर्न फैमिली’ के साथ जल्द नजर आएंगे अनिल कपूर

By: | Last Updated: Thursday, 1 October 2015 4:17 PM
Exploring the ModernFamily world. Can’t wait to recreate the magic for Indian- anol kapoor

मुंबई: आतंकवाद पर आधारित अमेरिकी नाटक ‘24’ जैसा कार्यक्रम भारत में लाने के बाद बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने संकेत दिए हैं कि वह ऐमी पुरस्कार विजेता सीरीज ‘मॉडर्न फैमिली’ के निर्माताओं के साथ मिलकर इसे भारत में टीवी के लिए लेकर आ रहे हैं.

 

हॉलीवुड और अमेरिकी टीवी पर काम करने वाले सफल भारतीय कलाकारों में से एक अनिल ने ट्विटर पर लिखा कि वह यहां के दर्शकों के लिए ‘मॉडर्न फैमिली’ का जादू दोबारा पैदा करने के लिए बेताब हैं.

उन्होंने ट्वीट किया, मॉडर्न फैमिली की दुनिया में खोज कर रहा हूं. भारतीय दर्शकों के लिए इसके जादू को एकबार फिर पैदा करने के लिए बेताब हूं. अभिनेता से निर्माता बने अनिल ने चार तस्वीरों वाला कोलाज भी साझा किया. एक तस्वीर में उनकी बेटी और फिल्मकार रिया सेट पर एक महिला से बात कर रही हैं जबकि अन्य में अमेरिकी अभिनेता जेसी टेलर फग्यरुसन मौजूद हैं.

 

इस बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध न हो पाने के कारण प्रशंसकों को यह नहीं पता कि शो को किस हद तक भारतीय बनाया जाएगा.

‘‘मॉडर्न फैमिली’’ एक मॉक्यूमेंट्री है, जो कि 23 सितंबर 2009 को एबीसी पर प्रदर्शित किया गया था. यह जे प्रिचेट और उनके परिवार के बारे में है, जो कि लॉस एंजिलिस में रहते हैं.

 

मॉक्यूमेंट्री एक तरह की फिल्म या टीवी शो है, जिसमें काल्पनिक घटनाओं को वृतचित्र के स्वरूप में दिखाया जाता है ताकि उससे पैरोडी बनाई जा सके.

 

‘‘मॉडर्न फैमिली’’ के काल्पनिक किरदार अक्सर सीधे कैमरे को देखकर बात करते हैं. इस श्रृंखला को सात मई 2015 के सातवें सत्र के लिए नवीकरण किया गया था.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Exploring the ModernFamily world. Can’t wait to recreate the magic for Indian- anol kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017