नवाजुद्दीन के साथ काम करना चाहते हैं 'झलक' विनर फैजल खान

By: | Last Updated: Sunday, 11 October 2015 10:26 AM
faisal_wants_to_work_with_nawazuddin

नई दिल्ली: पूर्व बाल कलाकार फैजल खान ने डांस के जरिए टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा, उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा रिलोडिड’ का खिताब जीता. अब उनका कहना है कि वह हिंदी सिनेमा की ओर रुख करना चाहते हैं और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से प्रेरणा लेना चाहते हैं. फैजल ने कहा कि वह एक आदर्श कलाकार बनना चाहते हैं.

 

फैजल ने शो जीतने के बाद मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “मैं एक डांसर या अभिनेता के रूप में पहचान बनाना नहीं चाहता. मैं एक निपुण कलाकार बनना चाहता हूं. मैं बॉलीवुड में काम करना चाहता हूं और अभिनेता बनने के लिए जिन गुणों की आवश्यकता होती है मैं इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं.”

 

इससे पहले फैजल रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 2’ के विजेता भी रह चुके हैं. उन्होंने शनिवार को सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो का खिताब अपने नाम किया. इसके लिए फैजल को एक ट्राफी, 30 लाख रुपये नकद और एक कार दी गई.

JHALAK RELOADED: छोटे पर्दे के ‘महाराणा प्रताप’ फैजल खान ने जीता खिताब 

उन्होंने कहा, “मैं नवाजुद्दीन के साथ काम करना चाहता हूं. उनकी फिल्में मुझे प्रेरणा देती हैं. मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं और शाहरुख खान और सलमान खान भी मुझे प्रेरणा देते हैं. मैं टाइगर श्रॉफ, रितिक रोशन, सनी देओल के साथ डांस करना पसंद करूंगा.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: faisal_wants_to_work_with_nawazuddin
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017