'बिग बॉस' हाउस में कभी नहीं जाऊंगी: फराह

By: | Last Updated: Sunday, 4 January 2015 11:43 AM
Farah Khan: I’ll never enter ‘Bigg Boss’ house

मुंबई: फिल्मकार-कोरियाग्राफर फराह अली खान टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की अगली सीरीज ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबान बनाई गई हैं. उनका कहना है कि उनकी ‘बिग बॉस’ हाउस के अंदर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

 

‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म की निर्देशक फराह ने बताया, “मैं कभी ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं जाऊंगी. मुझे नहीं लगता कि मुझे ऐसा करने की जरूरत है. मुझे रोजाना अपने घर जाना पसंद है. यह नए और जो नजरों में आना चाहते हैं, उनके लिए बेहतर है. यह उनके लिए सही मंच है. मुझे और ज्यादा नजरों में आने की कोई जरूरत नहीं है.”

 

फराह ने कहा, “यह सच में बहुत मुश्किल है. यह बहुत तन्हा एवं अलग-थलग कर देने वाला है और उसी वक्त आपके आसपास बहुत ज्यादा नकारात्मकता भी होती है. मैं उत्साहित हूं कि मैं बस इसकी मेजबानी कर रही हूं.”

 

सुपरस्टार सलमान खान ‘बिग बॉस’ के कई संस्करणों के मेजबान रह चुके हैं. शो में सलमान की जगह लेने के बारे में पूछे जाने पर फराह ने कहा, “मैं ‘बिग बॉस’ की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं. मैं सलमान की जगह सिर्फ इसलिए ले रही हूं, क्योंकि वह उपलब्ध नहीं हैं. बतौर मेजबान वह लाजवाब हैं.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Farah Khan: I’ll never enter ‘Bigg Boss’ house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss farah khan house Salman Khan TV
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017