क्यों ‘रोडीज एक्स 4’ मे चुने जाने को गर्व भरा लम्हा मानते हैं प्रिंस नरूला?

By: | Last Updated: Monday, 15 February 2016 2:49 PM
Felt proud when Sushil Kumar asked to mentor his team: Prince Narula

दार्जिलिंग: एक साल के अंदर तीन रिएलटी शो जीतकर इतिहास रचने वाले टीवी कलाकार प्रिंस नरूला का कहना है कि वह लम्हा उनके लिए गर्व भरा था जब उन्हें ‘रोडीज एक्स 4’ में ओलंपिक पहलवान सुशील कुमार की जगह लेने के लिए चुना गया.

ओलंपिक 2016 में अपनी प्रतिबद्धताओं के चलते सुशील इस शो का आगे हिस्सा नहीं होंगे. स्टंट रिएलटी शो के 13 वें सीजन में सुशील कुमार को रणविजय सिंह, नेहा धूपिया और करन कुंद्रा के साथ बतौर गैंग लीडर चुना गया था.

प्रिंस ने कहा कि जब उन्हें खुद सुशील कुमार ने फोन कर शो का हिस्सा बनने को कहा तो उन्होंने तुरंत ही वह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. प्रिंस पहलवान सुशील कुमार को ‘‘एक अनुभवी और सम्मानित’’ खिलाड़ी मानते हैं.

प्रिंस ने कहा, ‘‘ सुशील सर और बाकियों ने मुझे फोन किया था . उन्होंने मुझे कहा कि उन्हें एक ऐसे शख्स की जरूरत है जो टीम को संभाल सकें. सुशील कुमार जैसे एक अनुभवी और सम्मानित खिलाड़ी के द्वारा मेरा नाम चुने जाने पर मुझे काफी गर्व महसूस हुआ. मेरी लिए बड़ी बात है कि उन्होंने मुझे अपनी टीम का नेतृत्व करने लायक समझा.

sa

प्रिंस जिन्होंने हाल ही में ‘बिग बॉस 9’ जीता था वह पहली बार कोई रिएलटी शो में निर्णायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि वह अभी घबराए हुए हैं और फिलहाल शो जीतने या हारने की नहीं सोच रहें.

प्रिंस ने कहा, ‘‘ हां..यकीनन मैं घबराया हुआ हूं क्योंकि मैंने टीम का चयन नहीं किया है. मुझे इस बात का अंदाजा नहीं है कि सुशील सर ने किस आधार पर टीम का चयन किया है. जीत और हार बाद की बात है फिलहाल टीम को शो में आगे ले जाना ही मेरा लक्ष्य है. रिएलटी शो को लेकर जो भी अनुभव मेरे पास है मैं उसका पूरा इस्तेमाल यहां करूंगा. ’’ प्रिंस ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी. वह ‘2014 मिस्टर पंजाब’ में दूसरे स्थान पर रहें थे. इसके बाद उन्होंने 21 प्रतियोगियों को मात देकर रोडीज के 12 वें सीजन में जीत हासिल की और उसी साल ‘स्पिलिट्सविला 8’ जीत ‘रिएलटी शो किंग’ का तमगा हासिल किया.

प्रिंस ने उनको मिल रहे पंजाबी और हिंदी फिल्मों के प्रस्तावों के बारे में भी जानकारी दी. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें टीवी शो के भी प्रस्ताव मिल रहें हैं लेकिन वह केवल एकता कपूर जैसे बड़े नाम वाले धारावाहिक ही करना चाहेंगे.

‘रोडीज एक्स 4’ एमटीवी पर 20 फरवरी से प्रसारित होगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Felt proud when Sushil Kumar asked to mentor his team: Prince Narula
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017