टीवी अभिनेता आकाशदीप सैगल पर लगा ऑटो चालक से मारपीट का आरोप, एफआईआर दर्ज | FIR against tv actor Akashdeep Saigal for beating up a Rickshaw Driver

टीवी अभिनेता आकाशदीप सैगल पर लगा ऑटो चालक से मारपीट का आरोप, एफआईआर दर्ज !

इस मामले में आकाश के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है.

By: | Updated: 11 Apr 2018 08:22 AM
FIR against tv actor Akashdeep Saigal for beating up a Rickshaw Driver

नई दिल्ली: मशहूर टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में अपने नेगिटिव किरदार से घर घर पहचान बनाने वाले अभिनेता आकाशदीप सैगल पर एक 40 साल के ऑटो ड्राइवर से मारपीट का आरोप लगा है.


इस मामले में आकाश के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है. स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक अयूब खान नाम के एक ऑटो चालक ने दावा किया कि आकाश की कार सड़क की गलत साइड पर चल रही थी, जब अयूब ने आकाश को ये बताने की कोशिश की कि वो लोग सड़क का कानून तोड़ रहे हैं तो आकाश और उनके दो रिश्तेदार कमल और राजदीप गुस्से में आ गए और कहा, “ये हमारा रोड है.”


रिपोर्ट में आगे कहा गया कि जहां ये घटना हुई आकाश उसके बेहद करीब ही रहते हैं. उनके मुताबिक फिर आकाश और उनके दोनों रिश्तेदार अपनी गाड़ी से उतरे और रिक्शा चालक की पिटाई की.




(FIR की कॉपी)

पिटाई में रिक्शा चालक को काफी चोटें आईं जिसके बाद उन्हें बाबा अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. फिलहाल उनकी हालत ठीक बताई जा रही है. आपको बता दें कि बाद में पुलिस ने आकाश को इस मामले में पूछताछ के लिए थाने भी बुलाया.


गौरतलब है कि आकाश ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. शो से बाहर होने के बाद उन्होंने शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान पर अपने करियर को बरबाद करने का आरोप लगाया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: FIR against tv actor Akashdeep Saigal for beating up a Rickshaw Driver
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रश्मि देसाई 'दिल से दिल तक' से हुई बाहर, सेट पर पहुंच कर पता चला ये है आखिरी दिन