'Bigg Boss' घर एक TORTURE हाउस है: गौतम गुलाटी

By: | Last Updated: Thursday, 15 October 2015 5:46 AM

नई दिल्ली: रिएलिटी शो ‘Bigg Boss’ 8 के विनर गौतम गुलाटी वाकई बेहद मस्तमौला और बिंदास हैं. ‘बिग बॉस’ जीतने के बाद अब गौतम MTV रे नए शो Big F के मेजबान के रूप में छोटे पर्दे परवापसी कर रहे हैं.

‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन को जीतने के बाद गौतम शओ के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट बन गए थे. BollywoodLife.com में छपे गौतम गुलाटी के इंटरव्यू के मुताबिक गौतम से जब Bigg Boss 9 के कंटेस्टेंट्स को कोई सलाह देने के बारे में कहा गया तो उन्होंने कहा, ”Bigg Boss के घर में आप जो हो वो रहो और वो ही दिखो. आपको कोई चालबाजी करने की जरूरत नहीं है. मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन कई लोगों ने ये जानने के लिए मुझे फोन किया और मैंने उन्हें बताया कि मुझे खुद नहीं पताकि मैंने घर में क्या-क्या किया? मैंने कुछ भी नहीं किया यार.”

Bigg Boss 9: घर में शरु हुई प्रिंस-युविका की नई लव स्टोरी?  

गौतम से जब Bigg Boss 8 के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मैं पूरे टाइम सोफै पर बैठा रहता था. लोग बात करने के लिए मेरे पास आते थे और मुझे लगता था कि वो मुझे पंगा लेने के लिए अप्रोच कर रहे हैं. मैं मस्त रहता था. मुझे Bigg Boss के घर में किसी बात की परवाह नहीं थी लेकिन कभी-कभी मुझे बहुत गुस्सा भी आया और मुझे लगा कि मैं सामने वाले व्यक्ति को पीट दूं. लेकिन फिर मैंने खुद को समझाया कि यह घर (Bigg Boss) एक टॉर्चर हाउस है और मुझे यह सब सहन करना ही पड़ेगा.”

REVEALED: कौन है ‘Bigg Boss’ की दमदार आवाज के पीछे का चेहरा?  

गौतम का यह कबूलनामा वाकई मजेदार है. देखना होगा कि गौतम की सलाह नए सीजन के प्रतिभागियों के कितने काम आती है?

 

संबंधित खबरें-

अगले साल शादी करेंगे Bigg Boss कंटेस्टेंट्स सुयश राय और किश्वर मर्चेट  

प्रियंका के पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू का आरोप, ‘बिग बॉस’ से ऐश्वर्या की ‘जज्बा’ को हुआ नुकसान 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gautam Gaulati calls Bigg Boss a TORTURE house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017