बिग बॉस: ट्विटर पर बिग बॉस के विजेता बने गौतम गुलाटी

By: | Last Updated: Saturday, 31 January 2015 4:59 AM
Gautam Gulati in top trending topic

नई दिल्ली: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले आज है. सोशल मीडिया पर टॉप फाइनलिस्ट करिश्मा तन्ना, गौतम गुलाटी और प्रीतम की खूब चर्चा हो रही है. लेकिन फिनाले से एक दिन पहले से ही गौतम गुलाटी सोशल नेटवर्किंग  साइट ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में बने हुए हैं.

#NextSuperStarGautamGulati हैशटैग के साथ अबतक 70 हजार से ज्यादा ट्वीट्स किए जा चुके हैं. गौतम गुलाटी के फैन्स का कहना है कि यह ट्रेंड बिग बॉस हाउस छोड़ने से पहले गौतम के सम्मान के लिए है.

 

इतना ही नहीं फाइनल रिजल्ट आने से पहले ही उऩके फैंस ने उन्हें बिग बॉस हल्ला बोल का विजेता घोषित कर दिया है.

इतना ही नहीं Astro- numerologist संजय जुमानी ने भी प्रीडिक्ट किया है कि गौतम गुलाटी ही बिग बॉस हल्ला बोल के विजेता बनेंगे.

 

संजय बी जुमानी के भविष्यवाणी के मुताबिक गौतम गुलाटी इस सीजन के विजेती होंगे वहीं करिश्मा तन्ना रनर अप होगीं.

 

गौतम के फैंस लगातार ट्विट्स कर रहे हैं कि वे उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी हाथ में लिए देखना चाहते हैं. गौतम के फैंस का इक्साइटेंमेंट लेवल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे पहले से ही गौतम गुलाटी को विेजता मान चुके हैं तो वहीं कुछ फैंस को बात का बेसब्री से इतंजार है कि गौतम गुलाटी बिग बॉस के घर से बाहर आऩे के बाद पहला ट्वीट क्या करेंगे.

 

बिग बॉस पूर्व प्रतिभागी बिंदू दारा  सिंह,  बिग बॉस के  इस सीजन के प्रतिभागी पुनीत  इस्सार, डायंड्रा सोरेस और एजाज़ खान भी लगातार गौतम को जीताने के लिए उनके समर्थन में ट्वीट्स कर रहे हैं. एजाज़ खान तो घर से बेघर होने के बाद लगातार गौतम के सपोर्ट में अपना मैसेज सोशल नेटवर्किग साइट्स पर भजे रहे हैं.

 

आपको बता दें कि गौतम गुलाटी इस सीजन में सबसे पॉपुलर प्रतियोगी रहे हैं. कई बार इस बारे में शो को होस्ट कर  चुके अभिनेता सलमान खान भी कह चुके हैं. ‘We love, we love Gauti’ गाना भी सोशल मीडिया में खूब छाया रहा है.

 

यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी गौतम गुलाटी करिश्मा के साथ झगड़ा और डायंड्रा सोआऱेस के साथ अपने लव एंगल को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें-

पांच वजह जिनसे गौतम गुलाटी बन सकते हैं बिग बॉस हल्ला बोल के विनर 

बिग बॉस फिनाले: करिश्मा, गौतम और प्रीतम के बीच मुकाबला, सभी पूर्व प्रतियोगी फिर दिखे साथ

Leaked: बिग बॉस फिनाले में गौतम गुलाटी के साथ मलाइका देंगी हॉट परफार्मेंस 

पांच वजहें जो करिश्मा तन्ना को बना सकती हैं बिग बॉस हल्ला बोल की विनर 

बिग बॉस: पिछला हिसाब चुकता करने घर में वापस आए एजाज़ खान 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gautam Gulati in top trending topic
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017