VIRAL VIDEO: 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के आखिरी एपिसोड में भावुक हुए सुनील गोवर aka गुत्थी

By: | Last Updated: Saturday, 16 January 2016 7:51 PM
‘Gutthi’ gets emotional on last episode of ‘Comedy Nights with Kapil’

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के बेहद चर्चित और लोकप्रिय शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कलर्स टीवी पर अपने तीन साल के शानदार सफर के बाद बंद होने वाला है. हाल ही में शो के सभी कलाकारों ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग की.

आखिरी एपिसोड की शूटिंग के वक्त सुनील ग्रोवर aka गुत्थी भावुक हो गए और अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए. जब एक फैन ने ‘गुत्थी’ से उनकी पहचान ‘गुलशन गुलशन’ गाने को कहा तो सुनील की आंखों से आंसू बह निकले. सुनील ने फैंस से उन्हें इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा. सुनील का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शो की विदाई के बीच सुनील ने कहा, ”हम सबको, इस शो को इतना प्यार देने के लिए आप सबका बहुत धन्यवाद. यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा वक्त था और मुझे नहीं पता कि यह वक्त कभी वापस भी आएगा. आप सभी का बहुत शुक्रिया.”

‘कॉमेडी नाइट्स’ के आखिरी एपिसोड में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री निमरत कौर अपनी आने वाली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचेंगे. अक्षय की फिल्म एयरलिफ्ट 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज हो रही है.

कपिल शर्मा के शो की तारीफ करते हुए अक्षय ने कहा, ”मैं कई बार ‘कॉमेडी नाइट्स’ में आ चुका हूं और यह मेरा अब तक का सबसे अच्छा एपिसोड रहा है. मैंने इस बार बेहद मस्ती की. यह शो बहुत सारे लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाया है. ”

इससे पहले खबरें थी कि कपिल शर्मा चैनल पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से मिलते-जुलते नाम से नए शो के लाने से नाराज थे और इसी के चलते कपिल ने अपने शो को बंद करने का फैसला किया. लेकिन बाद में आई खबरों के मुताबिक कपिल एक दूसरे चैनल पर अपने शो के साथ वापसी कर सकते हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Gutthi’ gets emotional on last episode of ‘Comedy Nights with Kapil’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017