टीवी के कामकाज के तरीकों से मुझे नफरत है- कपिल शर्मा

By: | Last Updated: Sunday, 9 August 2015 3:11 PM

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के जरिए मशहूर हुए कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी में काम करने के तौर-तरीकों से खुश नहीं है. उन्होंने कहा कि वह स्टैंड-अप कॉमेडी और फिल्मों में काम करना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं.

 

कॉमेडी नाइट्स से  लंबे समय से ब्रेक पर रहे कपिल शर्मा ने वापस लौटने पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट्स ट्विटर पर अपने फैंस से बातचीत की. एक फैन ने कपिल शर्मा से सवाल पूछा कि आपको किस मीडियम में काम करना पसंद है? फिल्म, टीवी, एंकरिंग, या फिर स्टैंड-अप कॉमेडी. इन सब में आप किसे ज्यादा पसंद करते हैं?

 

कपिल ने इसके जवाब में कहा कि, मुझे स्टैंड-अप कॉमेडी और मूवी में काम करना पसंद है. टीवी के काम-काज करने के तरीकों से मुझे नफरत है.

 

कपिल ने अपने करियर की शुरूआत रियलिटी टीवी शो ‘द ग्रेट इंडिया लॉफ्टर’ से की थी. इसके बाद अब्बास मस्तान के निर्देशन में उन्हें बालीवुड में इंट्री मिली.

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ 25 सितंबर के रिलीज होगी जिसमें अरबाज खान, सिमरन कौर, मंजरी, एली अवराम समेत कई स्टार्स ने अभिनय किया है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hate the way TV works: Kapil Sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017