डेंगू की चपेट में 'स्वरागिनी' की हेली शाह

By: | Last Updated: Wednesday, 21 October 2015 4:37 PM
Helly Shah is suffering from dengue

नई दिल्ली: डेंगू का प्रकोप अब आम आदमी के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुडें लोगों तक पहुंच रहा है. खबरों के मुताबिक कुछ दिनों पहले टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की अभिनेत्री शिखा सिंह को डेंगू हुआ था और अब सीरियल ‘स्वरागिनी’ में स्वरा का रोल करने वाली हेली शाह इस बीमारी की चपेट में हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

एक मनोरंजन पोर्टल के रिपोर्ट के मुताबिक जब हेली शाह अपने सीरियल ‘स्वरागिनी’ के लिए नाटकीय सीन की शूटिंग कर रही थी तब वह काफी कमजोर दिख रही थी. हेली का जब ब्लड टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट में उन्हें डेंगू पॉजीटिव निकला.

‘एक था राजा एक थी रानी’: लक्ष्यराज करेगा स्वर्णलेखा का यौन शोषण! 

‘ये है मोहब्बतें’ में हो सकती है सौरभ और दिशा की एंट्री! 

खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं ठीक से अपना ध्यान नहीं दे पा रही थी और कोई सुधार नहीं हो रहा था. इस लिए मुझे ब्लड टेस्ट कराने की सलाह दी गई. टेस्ट में डेंगू और वीकनेस को देखते हुए अस्पताल ले जाया गया.”

‘ये हैं मोहब्बतें’: शगुन की ‘नाइटी’ पहन इशिता ने रमन को उकसाया  

उम्मीद की जा रही है सीरियल में हिट रोल निभाने हेली शाह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएंगी. हेली के बीमार होने से सीरियल को कितना नुकसान हो रहा है इसका अंदाजा पिछले हफ्ते जारी किए बार्क रेटिंग से पता चलता है. बार्क की रिपोर्ट के अनुसार पिछले हफ्ते ‘स्वरागिनी’ सीरियल पहले नम्बर पर था.

 

Dengue# Thank u so much all for your love and wishes

A photo posted by Helly Shah (@hellyshahofficial) on

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017