बिग बॉस 9: पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी रितिक की बहन?

By: | Last Updated: Saturday, 24 October 2015 11:48 AM
Hrithik Roshan’s sister to be first wild card entrant?

नई दिल्ली: विवादित रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ 9 के दर्शक पूरे देश में है. शो में होने वाले हर हलचल पर उनकी नजर होती है. पिछले हफ्ते अंकित गेरा के निकाले जाने के बाद से दर्शकों की नजर वाइल्ड कार्ड से शो में आने वाले पहले मेहमान पर है. इसके लिए कई नामों की चर्चा चल रही है.

 

खबरों के मुताबिक कीथ सिकेरा की पूर्व पत्नी संयुक्ता सिंह और अभिनेता साहिल खान को शो में वाइल्ड कार्ड इंट्री के लिए संपर्क किया गया, लेकिन अब इस लिस्ट में नया नाम रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन का भी जुड़ गया खबर है कि सुनैना बहुत जल्द ‘बिग बॉस’ 9 में इंट्री कर सकती हैं.

Bigg Boss 9: कंटेस्टेंट को ‘डबल ट्रबल’ से मिल सकती है आजादी 

लेकिन सुनैना ‘बिग बॉस’ के घर में एक दिन की कंटेस्टेंट होंगी. एक लीडिंग वेब पोर्टल के मुताबिक सुनैना ने कहा ” यह खबर सही है, लेकिन सुनैना के पति राज नायक ने  मजाकिया अंदाज में कहा हम सभी इस शो के फैन है. उन्होने कहा एक कंटेस्टेंट के रूप ‘बिग बॉस’ में जाने की उनकी कोई इच्छा नहीं हैं.

Bigg Boss 9: लव बर्ड्स सुयश-किश्वर के बीच हुआ जमकर झगड़ा 

यदि इस शो में जाना हो तो एक दिन के लिए जाना पसंद करूंगा हमारे अंदर इतना हिम्मत नहीं की ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट की तरह बर्ताव कर सकूं. राज ने कहा ‘मैं ‘बिग बॉस’ सीजन 1 से देखता आ रहा हूं कुछ एपिसोड को व्यक्तिगत कारणों से नहीं देख पाया शो के सभी एपिसोड अच्छे होते हैं.

 

यह भी पढ़े-

डिंपी गांगुली ने की रोहित रॉय के साथ सगाई 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hrithik Roshan’s sister to be first wild card entrant?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss 9 hrithik roshan TV wild card
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017