huge twist in yeh hai mohabbatein | 'ये है मोहब्बतें' में अजनबी हुए रमन-इशिता

'ये है मोहब्बतें' में अजनबी हुए रमन-इशिता

चैनल की ओर से अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है. इसमें इशिता और रमन की मुलाकात बुडापेस्ट में होती है. इशिता-रमन बुडापेस्ट में बिल्कुल अजनबी की तरह मिल रहे हैं.

By: | Updated: 03 Nov 2017 03:59 PM
huge twist in yeh hai mohabbatein

नई दिल्ली: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में भल्ला परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. चैनल की ओर सीरियल का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है और इस प्रोमो में रमन भल्ला और इशिता बिल्कुल अजनबी की तरह एक-दूसरे से बात कर रहे हैं.


हाल ही के एपिसोड में भल्ला परिवार की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गई थीं जब रुही ने परिवार के फैसले का विरोध किया. रुही ने साफ कह दिया था कि वह निखिल से ही शादी करके रहेगी. भल्ला परिवार निखिल के गलत इरादों की वजह से इस शादी का विरोध कर रहा था.


इसके बाद घर में खूब हंगामा हुआ और पीहू और अनन्या के बीच लड़ाई हो गई. इस लड़ाई में अन्नया की सीढियों पर से गिरने की वजह से मौत हो गई और इस मौत का इल्जाम इशिता ने अपने सर ले लिया. कोर्ट ने इशिता को दोषी ठहराते उम्रकैद की सजा दी.


अब चैनल की ओर से अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है. इसमें इशिता और रमन की मुलाकात बुडापेस्ट में होती है. इशिता-रमन बुडापेस्ट में बिल्कुल अजनबी की तरह मिल रहे हैं. इशिता ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है शो वही तस्वीर नई.


 



Show wahi. Tasveer nayi. #Repost @sandiipsikcand Yeh hai Mohobattein ❤️❤️ #YehHaiMohabbateinInBudapest


A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: huge twist in yeh hai mohabbatein
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: हिना खान के ब्वॉफ्रेंड ने किया खुलासा, शादी को लेकर ये हैं प्लान