लीक सीन पर बोले सुयष राय- 'मैंने कभी पैसे लेकर सेक्स नहीं किया और ना मैं कभी जिगोलो था'

By: | Last Updated: Tuesday, 23 February 2016 6:31 PM
”I never had SEX for MONEY…was NEVER a Gigolo” -Suyyash Rai

नई दिल्ली: बिग बॉस 9 में प्रतिभागी रहे टीवी एक्टर सुयष राय इन दिनों विवादों में घिर गए हैं. इस विवाद की वजह बनी है रेडियो जॉकी अनिरुद्ध चावला की सेक्स रिएलिटी फिल्म ‘बॉल्स’ का वीडियो जिसमें सुयष कह रहे हैं कि उन्होंने पैसे लेकर सेक्स किया है.

अब इस पूरे विवाद पर सुयष राय का रिएक्शन आया है. सुयश ने कहा, ”यह खबर बिल्कुल गलत है. मैंने कभी पैसों के लिए सेक्स नहीं किया. जो वीडियो में दिख रहा है उसमें मैं सेक्स रिएलिटी फिल्म ‘बॉल्स’ का डायलॉग बोल रहा हूं जो फिल्म के डायरेक्टर ने ही दिया था.” सुयश ने आगे कहा, ”अब फिल्म के इस वीडियो को अनिरुद्ध ने जानबूझ कर लीक किया है.”

 

वहीं एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर अनिरुद्ध चावला ने कहा, ”मैंने अपनी फिल्म के लिए जो कास्ट फाइनल की थी वो एक्टर नहीं बल्कि रीयल लोग थे. यह सभी लोग अलग अलग लबैकग्राउंड से थे. इसमें एक अंधी लड़की, एक गे किरदार, एक यंग कपल, एक शादीशुदा सरदार, एक मॉडल और एक पारंपरिक हाउस वाइफ थे.”

अनिरुद्द के मुताबिक, “इस फिल्म में किसी कोई डायलॉग नहीं दिया गया था. कोई भी फिल्म में एक्टर की तरह नहीं था. लेकिन अब सुयष कह रहे हैं कि उन्हें डायलॉग दिए गये थे.

इस पूरे विवाद के बाद सुयष ने बुक माय टीवी को दिए इंटरव्यू में अनिरुद्ध की बातों से इनकार किया है. सुयष ने यह वीडियो अपने ट्विटर पर भी शेयर किया.

 

एबीपी न्यूज़ की सहयोगी मनोरंजन वेबसाइट ‘फिल्मी मंकी’ ने फिल्म के डायरेक्टर से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ”I never had SEX for MONEY…was NEVER a Gigolo” -Suyyash Rai
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017