राहुल महाजन के पास फिर से वापस जाने का सवाल ही नहीं :डिंपी

By: | Last Updated: Sunday, 21 December 2014 3:55 PM

मुंबई: ‘बिग बॉस 8’ की प्रतिभागी डिंपी हाल में शो पर अपने अलग हो चुके पति राहुल महाजन को देखकर भावुक हो गईं लेकिन मॉडल सह अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी शादी को दोबारा मौका देने की नहीं सोच रही हैं.

 

29 वर्षीय डिंपी और राहुल ने इस साल की शुरूआत में पारस्परिक सहमति से तलाक के लिए आवेदन दिया था. साल 2010 में दोनों देश का पहला जोड़ा बने थे, जिसने रियल्टी टीवी पर शादी की थी.

 

मॉडल ने दोनों के फिर से एक होने की अफवाहों को तब जन्म दिया जब ‘बिग बॉस’ के घर के भीतर आयोजित एक पार्टी के दौरान राहुल को देखकर उनकी आंखें नम हो गईं.

 

डिंपी ने कल शाम लोनावला में ‘बिग बास’ के घर के भीतर आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ‘‘पार्टी के दौरान सबके मित्र आए थे. मेरे लिए घर में राहुल का आना परिवार के किसी सदस्य के आने जैसा था.

 

 यह अजीब था कि हम अजनबियों की तरह बर्ताव कर रहे थे. मैं भावुक थी क्योंकि वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में प्रवेश पाने के बाद कई बार घर में मैं अलग-थलग महसूस करती थी. सबकी एक बांडिंग है.

 

इसलिए यह सब छिपी हुई भावना थी जो उस दिन बाहर आ गई.’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मैं उनके पास दोबारा जाने की नहीं सोच रही हूं क्योंकि मैंने एक फैसला कर लिया है. मेरी फिलहाल किसी के साथ होने की योजना नहीं है क्योंकि मेरा मस्तिष्क पहले ही गेम में तल्लीन है.’

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I WILL NOT GO BACK TO RAHUL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BB8
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017