अपनी बेटी के साथ मैंने अन्याय किया है: श्वेता तिवारी

By: | Last Updated: Saturday, 19 July 2014 2:06 PM

मुंबई: टीवी कलाकार श्वेता तिवारी का कहना है की उन्होंनें अपनी बेटी पलक के साथ अन्याय किया है. श्वेता ने कहा की पलक के शुरुआती दिनों में उसे वो खुशियां नहीं दे पाई, जिसकी वो हकदार थी. अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता अब जीवन में आगे बढ़ रही हैं.

 

 एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में श्वेता ने कहा-‘मैं हमेशा काम में व्यस्त रहा करती थी और मेरी बेटी ने मुझे हमेशा काम में व्यस्त ही देखा है. श्वेता ने कहा की पलक अक्सर मुझसे सेट पर मिलने आ जाया करती है. वो हमेशा मुझे यह एहसास कराती है कि मै उसके लिए कितनी खास हूं.’

 

आइये जानते है श्वेता के मुश्किल दिनों में किसने उनका साथ दिया.

 

‘कसौटी जिंदगी की’ सीरीयल से दर्शकों का दिल जीतने से लेकर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन-7’ जीतने तक श्वेता ने काफी लंबा सफर तय किया है. हाल ही में कॉमेडी शो ‘मैड इन इंडिया’ में दिखने वाली श्वेता ने कहा की उनके मुश्किल दिनों में साथ देने के लिए वो शोभा और एकता कपूर को दिल से धन्यवाद देती है, वो उनका उपकार कभी नहीं भूल सकती हैं.

 

अपने पहले पति राजा चौधरी से शादी के बाद हुए दुखद अंत के बाद श्वेता ने कहा की,” जब मैं अपने जीवन के सबसे खराब दौर से गुजर रही थी तो शोभा और एकता मैम ने मेरा काफी ख्याल रखा. उन लोगो ने मुझे जिस तरह से संभाला मैं उसे शब्दों में बयां नही कर सकती. मै मीडिया और अपने पहले पति राजा सभी से दूर भागा करती थी. मेरी देखभाल करने के लिए विशेष तौर पर दो लोगो को रखा गया था. मै शोभा और एकता मैम का दिल से शुक्रिया अदा करती हुं. “

 

श्वेता बताती है उनके मुश्किल दौर से बाहर आने के लिए कई लोगों ने उनकी मदद की,” मेरे पास मुझे संभालने के लिए कई लोग थे. ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरीयल करने के दौरान मेरी मां और मेरे भाइयों नें भी मेरी काफी मदद की थी. राजा अक्सर मेरे घर के बाहर आकर हम लोगों को अक्सर परेशान किया करते थे. पर इस बात को मेरे परिवार ने मुझसे कभी नहीं बताया.”

 

 

श्वेता ने 2013 में टीवी कलाकार अभिनव कोहली से दूसरी शादी की. श्वेता बताती है कि वो अपनी मैरिज लाइफ से काफी खुश हैं. वो शूटिंग करने के बाद घर जाने के लिए इंतजार करती रहती है. वो ज्यादा से ज्यादा अपने परिवार के साथ समय बिताती है.

 

सीरियल परवरिश में सख्त मां का किरदार निभाने वाली श्वेता रियल लाइफ में काफी सख्त मां है. श्वेता बताती है की वो अपनी बेटी पलक का पूरा ख्याल रखती है की वो कहा जाती है और क्या करती है.

 

अखिरी में जब श्वेता से पूछा गया की महिला सशक्तिकरण पर उनकी क्या सोच है. तो श्वेता ने कहा की, “भरोसा कीजिए महिलाओं के लिए दुनिया में कोई जगह सुरक्षित नहीं है. दूसरों से मदद मांगने की जगह हमे अपना ख्याल खुद रखना चाहिए. पुलिस या फिर सरकार हमारी मदद तभी करेंगे जब हम अपनी मदद खुद करेंगे.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: i_have_done_injustics_with_palak
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017