इमरान हाशमी पर भी चला अक्षत सिंह का जादू

By: | Last Updated: Wednesday, 13 August 2014 9:11 AM
Imraan jashmi is a big fan of Akshat Singh

नई दिल्ली: डांसिंग रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ पर अक्षत सिंह आजकल शो के प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. शुरूआत के पर्फार्मेंस से लेकर अब तक अक्षत ने हमेशा ही पैसा वसूल पर्फार्मेंस दिया है. कभी भी दर्शकों को यह नहीं महसूस होने दिया कि उनकी उम्र बाकी प्रतिभागियों से कितनी कम है. उनकी इसी शानदार पर्फार्मेंस के चलेत शो के जजे ने इनका नाम ‘छोटा पैकेट बड़ा धमाका’ रख दिया है.

 

पिछले हफ्ते तो अक्षत ने फिल्म तारे जमीं पर के टाइटल ट्रैक पर परफार्म किया था. ‘खो ना जाएं ये तारें जमी पर…’ पर किए अपने डांस को अक्षत ने अनाथालय में रह रहे बच्चों को डेडिकेट किया था. इस डांस के दौरान वहां मौजूद दर्शकों सहित जजेज भी रो पड़े थे और अक्षत को परफेक्ट 30 मार्क्स मिले थे.

 

इस हफ्ते भी अक्षत शो पर रॉक करते नजर आएंगे. अक्षत पहली बार झलक पर एरियल एक्ट करते नजर आएंगे. अक्षत अपनी डांसिंग पार्टनर कुर्ति के साथ हनुमान की कहानी अपने डांस में दिखाएंगे. इतने क्यूट से हनुमान को देखकर शो के जजेज भी इंप्रेस हो गए. लेकिन सबसे ज्यादा यह एक्ट किसी को पसंद आया तो वे थे अभिनेता इमरान हाशमी.

 

अपनी आने वाली फिल्म राजा नटवर लाल को प्रमोट करने झलक पर पहुंचे इमरान हाशमी ने बताया कि वह अक्षत को लाइव परफार्म करते देख बहुत ही खुश हैं. इमरान ने शो पर यह भी बताया कि वह अक्षत के बहुत बडे फैन हैं. इमरान का कहना था कि अक्षत बहुत ही टैलेंटेड हैं और वे प्रशंसा के लायक हैं.

 

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या इस हफ्ते भी अक्षत अपना परफेक्ट 30 ला पाते हैं या नहीं.

 

इस हफ्ते जजेज ने शो में थोडा ट्विस्ट लाते हुए कहा है कि अब हर  प्रतिभागी अपने कोरियोग्राफर नहीं बल्कि किसी और कोरियोग्राफर के साथ डांस करेगा. दो टीमें बनाई गई हैं जिसमें एक टीम के कैप्टन अक्षत हैं और दूसरे टीम की कैप्टन मोनी रॉय हैं.