Shocking: बम ब्लास्ट में होगी इशिता की मौत?

By: | Last Updated: Sunday, 13 September 2015 6:27 AM

नई दिल्ली: पॉपुलर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के लेटेस्ट एपिसोड में भल्ला परिवार एक बस में फंस जाता है जिसमें ड्राइवर ने बम प्लांट किया हुआ है. बस में फंसे भल्ला परिवार को एक-एक कर बचा लिया जाता है लेकिन रमन भल्ला की पत्नी यानी इशिता भल्ला बस में ही रह जाती है.

 

अपने परिवार को बचाने के लिए इशिता बस चला रही है लेकिन उसे बस में प्लांट किए गए बम  को फटने से रोकने के लिए स्पीड को 60 किमी/घंटा से ऊपर रखना पड़ता है. आखिरकार, रमन अपने बच्चों और पूरे परिवार को इस हादसे में बचा लेता है लेकिन वो अपनी पत्नी इशिता को नहीं बचा पाता. क्या आने वाले एपिसोड में दिव्यांका त्रिपाठी अका इशिता की बम ब्लास्ट में मौत हो जाएगी?

‘ये हैं मोहब्बतें’: जल्दी ही होगा इशिता का मिसकैरिज 

ये देखना दिलचस्प होगा कि सीरियल में आगे क्या मोड़ आता है. खबर है कि इशिता जो कि अभी प्रेग्नेंट है वो अपने बच्चे को खो देगी और सीरियल में 6 महीने का लीप आ जाएगा. कुछ वक्त के लिए इशिता की याददाश्त चली जाएगी. इसके साथ ही शगुन यानी रमन भल्ला की एक्स वाइफ रूही और आदित्य का ध्यान रखेगी.

 

वहीं दूसरी तरफ, रमन एक बार फिर पुराने दिनों की तरह एक घमंडी इंसान के तौर पर दिखेगा.

‘ये है मोहब्बतें’ में दिखेंगे अभिनेता गोपाल के. सिंह 

सीरियल में इस लीप को लंबे समय से प्ना किया जा रहा था. जब दिव्यांका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ”मैं सीरियल में बड़े हो चुके बच्चों की मां का रोल करने के लिए तैयार नहीं थी.” शायद दिव्यांका को लगता है कि उनके फैंस उन्हें ‘सफेद बालों’ में पसंद नहीं करेंगे.

 

WATCH: ‘रूही’ के ‘ये हैं मोहब्बतें’ छोड़ने की खबरों पर क्या बोलीं दिव्यांका?  

‘ये हैं मोहब्बतें’ में विलेन बनेंगे आकाशदीप! 

जल्दी ही मां बनेगी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की इशिता 

 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ishita to die in bomb blast? Show to take a leap
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017