ये है मोहब्बतें: क्या है इशिता का भूत कनेक्शन

By: | Last Updated: Saturday, 24 October 2015 4:11 PM

नई दिल्ली: सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आ रहे नए मोड़ लगातर चौंका रहे हैं. शो में शगुन (अनीता) का भूत इशिता(दिव्यांका त्रिपाठी) के शरीर में प्रवेश कर जाता है. और इशिता और उसके परिवार को तबाह कर रहा है.

 

खबर है कि इशिता के अन्दर भूत की खबर से परिवार के लोग काफी परेशान हो जाएंगे. और इशिता को अकेले छोड़ देंगे. खबरों के मुताबिक ” इशिता बिल्डिंग कम्पाउंड में चल रहे पूजा पाठ के श्लोक और मंत्र से परेशान होकर पूजा बंद करने को कहती हैं.

ये है मोहब्बतें: …तो छूट जाएगा रमन और इशिता का साथ! 

इशिता के भूत कनेक्शन से परिवार वाले पूरी तरह से अनजान रहते हैं और उनको कमरे में वापस ले जाने की बात करते हैं. सिमी ने इशिता को जबरन कमरे में ले गयी और उन्हें इशिता के भूत का सामना करना पड़ा. इस दौरान इशिता और सिमी के बीच काफी लड़ाई भी हुई. दोनों के लड़ाई के बीच जब परिवार के लोगों ने दखल दिया तो इशिता के बदसूरत रूप को देखकर परिवार वाले हैरान रह गए.

‘ये है मोहब्बतें’ में हो सकती है सौरभ और दिशा की एंट्री! 

ये देखना होगा की परिवार वाले इस मुश्किल को कैसे संभालते है? और शगुन की सच्चाई सामने आएगी?

 

‘ये हैं मोहब्बतें’: इशिता ने किया रमन के सामने अशोक से फ्लर्ट 

‘ये हैं मोहब्बतें’: शगुन की ‘नाइटी’ पहन इशिता ने रमन को उकसाया  

‘ये हैं मोहब्बतें’: इशिता के अंदर घुसकर शगुन की आत्मा करेगी सबको परेशान

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ishita to have a major SHOWDOWN
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017