'ये हैं मोहब्बतें': शगुन की 'नाइटी' पहन इशिता ने रमन को उकसाया

By: | Last Updated: Wednesday, 21 October 2015 3:00 AM
ishta has Shagun’s split personality

नई दिल्ली: ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता के बदले हुए व्यवहार ने उसके पति रमन सहित सारे परिवार वालों को परेशान कर दिया है. पिछले एपिसोड में इशिता रमन को एक नाइटी पहन रमन को उकसाती दिखी. इशिता अपने बदले अंदाज़ के साथ शगुन के स्टाइल में रमन के करीब आने की कोशिश कर रही थी, जिसने रमन को खासा परेशान कर दिया. इसके बाद रमन इशिता को धक्का देकर दूर कर देता है.

 

‘ये हैं मोहब्बतें’: रमन-इशिता से शगुन की मौत का बदला लेंगी उसकी जुड़वां बहन 

लेकिन अगर आपको लग रहा है कि यह सब इशिता के अंदर घुसी इशिता की आत्मा कर रही है तो आप गलत हैं.

 

यह तो सबको ही पता है कि ‘ये हैं मोहब्बतें’ अपने दर्शकों को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. पिछले एपिसोड में शगुन (अनीता हंसनंदानी) ने सुसाइल कर ली थी जिसके बाद इशिता के अंदर उसकी आत्मा घुस जाती है.

 

इसके बाद खबर आई थी कि शगुन की जुड़वा बहन रमन (करन पटेल) और इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) से शगुन की मौत का बदला लेगी.

‘ये हैं मोहब्बतें’ में आएगा बड़ा ट्विस्ट, शगुन की हो जाएगी मौत  

 

लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक इशिता के अंदर शगुनकी आत्मा नहीं घुसी है बल्कि इशिता की एक स्पिलिट पर्सनालिटी (दोहरा व्यक्तित्व) है जो उससे ये बदला हुआ व्यवहार करवा रहा है.

 

Bollywoodlife.com के मुताबिक, ”इशिता असल में स्पिलिट पर्सनालिटी डिसऑर्डर से गुज़र रही है, जिसकी वजह से वह अजीबगरीब व्यवहार कर रही है. लेकिन सच यह है कि उसे शगुन की आत्मा परेशान नहीं कर रही है बल्कि वह शगुनके बारे में बहुत ज्यादा सोच रही है. शगुन की मौत से इशिता को बड़ा सदमा लगा है जिसकी वजह से वह इस डिसऑर्डर का शिकार हुई है. ”

 

यह भी पढ़ें-

‘ये हैं मोहब्बतें’ में महाट्विस्ट से हुआ रिंकी के हत्यारे का खुलासा ! 

‘ये हैं मोहब्बतें’: सीरियल में आएंगे एक साथ कई उतार-चढ़ाव 

TRP: नंबर एक पर पहुंचा ‘साथ निभाना साथिया’  

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ishta has Shagun’s split personality
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017