पहली बार पत्नी को रुला दिया: आशीष

By: | Last Updated: Sunday, 21 September 2014 10:44 AM
jhalak dikhala ja7-aashish

मुंबई: आशीष शर्मा को टेलीविजन डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7’ का विजेता घोषित किए जाने पर उनकी अभिनेत्री पत्नी अर्चना टैडे की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े. आशीष कहते हैं कि उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी को रुलाया है.

 

आशीष को ‘झलक..’ के विजेता के रूप में ट्रॉफी सहित 30 लाख रुपये और महिंद्रा एक्सयूवी कार मिली है. उन्होंने कहा, “मेरी मां खास तौर पर फाइनल के लिए जयपुर से आईं और मेरी पत्नी भी वहां थीं. जब मेरे नाम की घोषणा हुई तो वे रो पड़ीं. यह पहली बार है, जब मैंने अपनी पत्नी को रुलाया है.”

 

आशीष ने कहा, “लेकिन यह मेरी जिंदगी के सबसे भावुक क्षणों में से एक था. मुझे कबूल करना होगा कि मैं करीब-करीब रो दिया था.” ‘गुनाहों का देवता’ और ‘रंगरसिया’ धारावाहिक से प्रसिद्धि पाने वाले आशीष ने ‘झलक..’ के फाइनल में करण टैकर, मौनी रॉय और शक्ति मोहन को कांटे की टक्कर दी. आशीष का इरादा अब नृत्य जारी रखने का है.

 

उन्होंने कहा, “गैर-नर्तक से नर्तक बनने के इस सफर ने मुझे बहुत आत्मविश्वास और आंतरिक शक्ति दी. मैं एक अलग शख्स जैसा महसूस करता हूं.” फिलहाल उनकी योजना एक लंबी छुट्टी की है और उसके बाद वह नए काम हाथ में लेंगे. आशीष ने कहा, “यकीनन, मैं फिल्में करना चाहता हूं. लेकिन मेरे लिए छोटा पर्दा उतना ही महत्वपूर्ण है. मुझे इसी से पहचान मिली.” तो क्या आप आगे और डांस करना चाहेंगे?

 

जवाब में आशीष ने कहा, “मैं कभी एक ही जगह में सहज नहीं रहता. मैं बहुत अधीर हूं. मैं नृत्य के लिए ‘झलक..’ गया. मैं अब एक अभिनेता-नर्तक हूं. मैं अभी से वह सोच रहा हूं, जो कुछ हो सकता है.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: jhalak dikhala ja7-aashish
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: jhalak dikhla ja season
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017