JHALAK RELOADED: ऐसा क्या हुआ जो 'झलक दिखला जा' के सेट पर रोने लगे शाहिद कपूर!

By: | Last Updated: Friday, 10 July 2015 3:50 PM
JHALAK RELOADED: SUBHREET MAKES SHAHID KAPOOR CRY AND ALL YOU WANT TO KNOW ABOUT Jhalak Dikhhla Jaa SEASON 8

नई दिल्ली: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 8’ इस वीकेंड पर शनिवार यानि कल से शुरू हो रहा है. इस सीजन के पहले हफ्ते में ही आपको कई इमोशनल परफार्मेंस देखने को मिलेंगे. इस सीजन में खास बात यह भी है कि अभिनेता शाहिद कपूर भी इसमें जज के रूप में दिखाई देंगे. लोगों की दिलचस्पी इस बात में भी बनी हुई है कि इसी हफ्ते शादी के  बंधन में बंधे शाहिद कपूर यहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बोलते हैं या नहीं. जैसा कि हम देखते हैं कि रिएलिटी शो को जज करने वाले हस्तियों से अक्सर मजाक मजाक में कुछ ना कुछ उनके बारे में पूछ ही लिया जाता है.

 

शाहिद कपूर ने शादी से पहले ही पहला एपिसोड शूट कर लिया था जिसका प्रसारण कल होगा. पहले एपिसोड की शूटिंग के  बारे में तो  जज करन जौहर ने भी ट्वीट करके बताया था. लेकिन हम आपको यहां बताने वाले हैं कि शो के दौरान क्या-क्या हुआ.

 

सुभ्रीत का एक्ट देख रोने लगे शाहिद कपूर

 

शूटिंग के दौरान प्रतियोगी सुभ्रीत कौर घुम्मन ने ऐसा डांस किया कि शाहिद कपूर रोने लगे. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शाहिद अपने आंसू पोछते हुए नजर आ रहे हैं. सुभ्रीत ने फिल्म ‘रॉय’ के गाने ‘सूरज डूबा है यारों’ पर परफार्मेंस दिया है.

 

‘IGT SEASON 5’ में अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं सुभ्रीत

आपको यहां पर बताते चलें कि सुभ्रीत कौर एक एक्सीडेंट पर अपना एक पैर गंवा चुकी हैं. 2009 में हुए एक एक्सीडेंट में सुभ्रीत को फ्रैक्चर ही आया था लेकिन डॉक्टर्स की लापरवाही के कारण उसे अपनी एक टांग गंवानी पड़ी. एक टांग खोने के बाद भी उसने हौसला नहीं हारा है. इससे पहले सुभ्रीत कलर्स के ही शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सीजन पांच में अपने नच का जलवा दिखाया था.

 

इस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे सुपरस्टार सलमान खान भी सुभ्रीत से इतने प्रभावित हुए कि उनके बारे में उन्होंने ट्वीट किया था. सुभ्रीत ने सलमान खान के साथ डांस किया था और इसे अपना सपना सच होने जैसा बताया था. ऐसे में जब सुभ्रीत झलक रिलोडेड में डांस का जलवा दिखाने वाली हैं तो इस शो के प्रतिभागियों के लिए भी यह बड़ा चैलेंज होगा.

 

इस सीजन में आपको माधुरी दीक्षित और रेमो डिसूजा इस शो को जज करते नहीं दिखेंगे. इस सीजन में शाहिद कपूर, बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करन जौहर, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े और इससे पहले झलक के सीजन 6 में अपने डांस कौशल दिखा चुकी डांसर लॉरेन गॉटलिब जज करते दिखेंगे.

 

इस हफ्ते आपको झलक में क्या देखने को मिलेगा?

‘झलक दिखला जा 8’ में अभिनेत्री शमिता शेट्टी, विवियन डिसेना, रैपर रफ्तार, राधिका मदान, कविता कौशिक, सनाया ईरानी, दीपिका सैम्सन, आशीष चौधरी, मोहित मलिक, ब्रिटिश मॉडल स्कार्लेट मेलिश विल्सन और फैजल खान बतौर प्रतिभागी अपने नच का जलवा बिखेरेंगे. अब आपको बताते हैं कि इस हफ्ते आपको झलक में क्या देखने को मिलेगा.

 

अब जब जज ही अभिनेता शाहित कपूर हों तो कौन उन्हें इंप्रेस करने का मौका अपने हाथ से गवांना चाहेगा. इस हफ्ते विवियन डिसेना अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘हैदर’ के गाने ‘आओ ना’ पर परफार्मेंस देंगे. साथ ही यहां पर विवियन की पत्नी भी मौजूद थीं इसलिए शाहिद ने इन दोनों को डांस करने का एक मौका दिया.

 

सनाया ईरानी पहले हफ्ते में फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ के गाने ‘लवली’ पर डांस करती दिखेंगी. मोहित मलिका फिल्म एबीसीडी 2 के मशहूर गाने ‘बेजुबां फिर से’ पर थिरकेंगे.

 

कलर्स पर प्रसारित होने वाले सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही की लीड एक्ट्रेस राधिका मदान भी पहले हफ्ते इसी गाने पर परफार्मेंस देंगी.

राधिका मदान भी शाहिद कूपर की बहुत बड़ी फैन हैं. अब जब शाहिद कपूर खुद सामने जज के रूप में थे तो राधिका उनके साथ थिरकने का मौका कैसे छोड देतीं.

 

सीरियल ससुराल सिमर की लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कर पहले दिन फिल्म बॉम्बे वेलवेट के गाने मोहब्बत बुरी बीमारी पर एरियल एक्टर करती दिखेंगी.

सीरियल की तरह यहां भी सिमर यानि दीपिका इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए. लेकिन दीपिका उस समय खुश हो गईं जब उन्हें जजेज ने पहले पर्फार्मेंस के लिए उनकी प्रशंसा की.

 

आशीष चौधरी ‘तेरी मेरी कहानी’ पर डांस करते दिखेंगे वहीं कविता कौशिक ‘सुन साथियां’ पर रोमांस करती दिखेंगी.

 

इनके डांस के साथ साथ करने जौहर, शाहिद कपूर और शो को होस्ट मनीष भी ‘तु मेरे अगल बगल है’ गाने पर थिरकते दिखेंगे.

 

पहले दिन प्रीमियर पर शाहिद कूपर का परफार्मेंस भी आपको देखने को मिलेगा. शाहिद कपूर के एक्ट को उनके खास दोस्त बोस्को ने कोरियोग्राफ किया है. साथ ही इस शो में आप होस्ट मनीष को लॉरेन के साथ फ्लर्ट करते देखेंगे जो कि पिछले सीजन तक माधुरी दीक्षित का पल्लू थामे दिखते थे. इस सीजन में मनीष ने लॉरने को फॉरने की लॉरने कहकर बुलाते दिखेंगे. वहीं करन और मनीष का मजाकिया अंदाज भी आपको डांस के बीच-बीच में गुदगुदाएगा.