Kapil Sharma celebrate success of firangi trailer | कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' के ट्रेलर की कामयाबी का जश्न दोस्तों के साथ मनाया

कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' के ट्रेलर की कामयाबी का जश्न दोस्तों के साथ मनाया

इस साल की शुरुआत से ही कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर और शो की बाकी टीम के सदस्यों के साथ हुए विवाद की वजह से सुर्खियों में बने हुए थे. कपिल शर्मा ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस पूरे विवाद पर हैरान करने वाले खुलासे किए.

By: | Updated: 27 Oct 2017 03:10 PM
Kapil Sharma

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा भले ही इन दिनों छोटे पर्दे से गायब चल रहे हों, लेकिन उनके फैंस की तादाद में कोई कमी नहीं आई है. 2 दिन पहले ही कपिल शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' का ट्रेलर रिलीज किया था. फिरंगी के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है.


कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' के ट्रेलर की बड़ी कामयाबी का जश्न केक काटकर मनाया है. कपिल शर्मा ने जश्न की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. कपिल शर्मा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''हम 'फिरंगी' के ट्रेलर की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं. इस मौके पर कपिल शर्मा के साथ उनके दोस्त भी मौजूद रहे.


 



Celebrating the success of the trailer of #firangi with our loving @gurdasmaanjeeyo sahib at their place 🙏


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on





बता दें कि इस साल की शुरुआत से ही कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर और शो की बाकी टीम के सदस्यों के साथ हुए विवाद की वजह से सुर्खियों में बने हुए थे. कपिल शर्मा ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस पूरे विवाद पर हैरान करने वाले खुलासे किए.


कपिल शर्मा ने कहा है, ''मेरा सुनील ग्रोवर के साथ कोई झगड़ा नहीं हुआ था. इस पूरे विवाद के बाद में डिप्रेशन में चला गया था. यहां तक कि मेरे मन में सुसाइड करने के भी ख्याल आने लगे थे.''


सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद टूट गए थे कपिल शर्मा, सुसाइड के ख्याल तक आए


बता दें कि कपिल शर्मा की 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 11 मिलियन लोग देख चुके हैं.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil Sharma
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने सलमान से कहा- मैं अभी घर से बाहर चला जाऊंगा