Kapil Sharma might make a comeback soon with new show | कपिल शर्मा नए शो के साथ जल्द करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी

कपिल शर्मा नए शो के साथ जल्द करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा था कि सुनील ग्रोवर के साथ उनका कोई झगड़ा नहीं हुआ.

By: | Updated: 25 Oct 2017 12:39 PM
Kapil Sharma might make a comeback soon  with new show
नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान कपिल शर्मा ने कहा है कि उनका सुनील ग्रोवर के साथ कोई झगड़ा हुआ ही नहीं था. साथ ही कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए नहीं बल्कि नए टीवी शो के छोटे पर्दे पर एक बार फिर नज़र आएंगे. जी टीवी के मशहूर रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2017' के फिनाले में कपिल शर्मा की स्पेशल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. यह फिनाले 29 अक्टूबर को जयपुर में होगा. इस फिनाले के दौरान कपिल शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन भी करेंगे. खबरें है कि भारती सिंह भी इस फिनाले में मौजूद रह सकती हैं.

kapil 1

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा था कि सुनील ग्रोवर के साथ उनका कोई झगड़ा नहीं हुआ. कपिल शर्मा ने बताया, ''मेरी सुनील ग्रोवर से नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर ने कहासुनी हो गई थी. हम लोग जब ऑस्ट्रेलिया गए तो चंदन मेरी बात पर नाराज हो गया और उसके बाद उसने वहां परफॉर्म भी नहीं किया.''

सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े पर कपिल शर्मा ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

कपिल शर्मा ने कहा, ''सुनील ग्रोवर और बाकी लोगों से अलग हो जाने के बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे. मेरी तबीयत खराब होने के चलते ही मुझे बार-बार अपने शो के शूट भी कैंसिल करने पड़े हैं.'' साथ ही कपिल शर्मा ने जानकारी दी है कि अभी पूरी तरह ठीक होने 2 से 3 महीने और लग जाएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil Sharma might make a comeback soon with new show
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: लग्जरी बजट टास्क में 'रोबोट' बने आधे घरवाले