टीवी शो 'आदत से मजबूर' में जल्द ही मॉडलिंग करते नजर आएगें कपिल शर्मा, मिथुन चक्रवर्ती और भारती सिंह

हाल ही में पर्दे पर एंट्री करने वाला शो 'आदत से मजबूर' इन दिनों दर्शकों के बीच खासा पसंद किया जा रहा है और अब इस शो के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है.

By: | Last Updated: Wednesday, 11 October 2017 9:32 AM
Kapil Sharma, Mithun Chakravarti and Bharti Singh will do modelling in Adat se Majboor Show

मुंबई: हाल ही में पर्दे पर एंट्री करने वाला शो ‘आदत से मजबूर’ इन दिनों दर्शकों के बीच खासा पसंद किया जा रहा है और अब इस शो के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है. शो में मिथुन चक्रवर्ती, मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंह जल्द ही नजर आने वाले हैं.

शो पांच नौजवानों  जेडी, सैम, रिया, राजन और सनी की कहानी है जो एक मैगजीन के लिए काम करते हैं . मैगजीन के हेड को इन दिनों एक मॉडल की तलाश है जो एक एड कर सके. इस मॉडल को ढूंढने का काम उन्होंने इन पांचों नौजवानों को दिया है और ये लोग इसे लेकर बहुत ही उत्साहित भी हैं. इस टास्क को पूरा करने के लिए पांचों अलग अलग तैयारी करने की बात करते हैं.

इस रेस के लिए जेडी जहां मिथुन चक्रवर्ती के लिए बुलाता है, वहीं राजन भारती सिंह के पास जाता है तो वहीं सनी कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बुलाते हैं. अब ये शो देखने के बाद ही पता चलेगा कि कौन सेलीब्रेटी उस एड का मॉडल बनने में सफल होता है.

शो में सनी का किरदार निभाने वाले अनुज शर्मा इस बारे में बात करते हैं, “मैं कपिल शर्मा की प्रशंसा करता हूं. उनकी कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है. मुझे उनके साथ एक शूट करने का मौका मिला था, जिससे मैं काफी खुश हूं. ये बेहद ही मजेदार एपिसोड होने वाला है और साथ ही इस बारे में भी देखेंगे कि मैंने किस तरह से कपिल को शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार किया.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kapil Sharma, Mithun Chakravarti and Bharti Singh will do modelling in Adat se Majboor Show
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017