...तो क्या कपिल शर्मा का उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से ब्रेकअप हो गया है?

बता दें कि 16 मार्च को सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के 2 दिन के बाद कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए गिन्नी के बारे में बताया था.

By: | Last Updated: Thursday, 14 September 2017 1:11 PM
Kapil Sharma relationship with girlfriend Ginni Chatrath ended

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए बुरा वक्त खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा का उनका गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से ब्रेकअप हो गया है.

अंग्रेजी अखबार डीएनए ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ अब साथ नहीं है. बता दें कि कपिल शर्मा ने कुछ महीनों पहले अपनी और गिन्नी की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया था कि वह रिलेशनशिप में हैं. साथ ही कपिल शर्मा ने इस साल के आखिर तक गिन्नी से शादी करने की बात भी कही थी, लेकिन कपिल शर्मा की जिंदगी में आई मुश्किलों की वजह से शादी टलती रही. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में अब तक दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई है.

आपको बता दें कि 16 मार्च को सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के 2 दिन के बाद कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए गिन्नी के बारे में बताया था. कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ”मैं यह नहीं कहता कि ये मेरी बेटर हाफ हैं. बल्कि वो मुझे कंप्लीट करती हैं. लव यू गिनी. आप सभी कृपया इनका स्वागत करें… मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं.” हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में उस वक्त यह भी कहा गया था कि कपिल शर्मा ने यह बात सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद को मीडिया स्पेस से दूर ले जाने के लिए कही है.

 

गिन्नी से पहले कपिल शर्मा का नाम उनके शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन्स के साथ भी जोड़ा जाता रहा है, लेकिन सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद प्रीति ने भी खुद को कपिल शर्मा के शो से अलग कर लिया था.

बता दें कि हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बार-बार शूट कैंसिल होने के चलते चैनल ने ब्रेक लगाने का फैसला किया है. इन दिनों कपिल शर्मा बैंगलूरु में अपना इलाज करवा रहे हैं और उन्होंने जल्द ही शो के वापस आने का दावा भी किया है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kapil Sharma relationship with girlfriend Ginni Chatrath ended
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017