कपिल को भईया कहते हुए एक्स मैनेजर नीति सिमोस ने कहा, “हमें आपकी मदद करने दें | Kapil Sharma row: Ex Manager Neeti simoes write an open letter to kapil Sharma

कपिल शर्मा को एक्स-मैनेजर नीति सिमोस का खुला खत: हमें आपकी मदद करने दें

नीति ने ट्विटर पर अपने लेटर की शुरुआत में कहा है कि याद रखिए हम आपका ख्याल रखते हैं. उन्होंने आगे लिखा, “पिछले 4-5 दिनों से कई लोग हमपर गलत इल्जाम लगा रहे हैं.

By: | Updated: 11 Apr 2018 08:45 AM
Kapil Sharma row: Ex Manager Neeti simoes write an open letter to kapil Sharma

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. कुछ दिनों पहले कपिल ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अब नीति सिमोस खुद सामने आई हैं और कपिल को एक ओपन लेटर लिखा है. ट्विटर पर शेयर किए गए इस लेटर में उन्होंने कपिल की मानसिक हालत के लिए उनकी शराब और उनके आसपास के कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. बता दें कि नीति और प्रीति एक वक्त पर कपिल की मैनेजर रह चुकी हैं.


नीति ने ट्विटर पर अपने लेटर की शुरुआत में कहा है कि याद रखिए हम आपका ख्याल रखते हैं. उन्होंने आगे लिखा, “पिछले 4-5 दिनों से कई लोग हमपर गलत इल्जाम लगा रहे हैं.





नीति ने लिखा, “इस मामले में सबसे आसान तो यही होता कि हम उसी भाषा का इस्तेमाल करते जिसका आप ने किया और हमारी लीगल टीम आपके और आपके प्रवक्ता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजती, लेकिन ये बात आप भी जानते हैं कि आपने जो भी आरोप लगाए हैं वो आरोप न तो सच हैं और न ही आपके पास उन आरोपों का कोई सुबूत है.”


नीति ने अपने लेटर में आगे लिखा, “आपने खुद को इस स्थिति से निकालने के लिए हमें मैसेज और कॉल भी किए. हमसे अच्छे ढंग से बात की ताकि हम वापस आ जाएं और आपको इस अवस्था से बाहर निकालें जहां आप फंस चुके हैं. यही नहीं पिछले महीने आप हमारे घर भी आएं जहां मेरी फैमिली आपकी हालत देख कर भावुक हो गई. हम एक टीम और एक परिवार के तौर पर आपके पास वापस आने वाले थे और सब कुछ ठीक करना चाहते थे.”


नीति ने लेटर में लिखा है कि उनको यकीन है कि कपिल ने उनपर जो भी इल्जाम लगाए हैं वो शराब और कुछ लोगों के बहकावे में आकर लगाए हैं. उन्होंने लेटर में कहा कि हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं.



कपिल को भईया कहते हुए नीति ने लिखा, “हमें आपके डिप्रेशन के लिए दोषी ठहराया जा रहा है. लेकिन ये बात सिर्फ आपको पता है भईया कि हमने आपकी कितनी मदद की और पिछले एक सालों से कर रहे हैं.”


लेटर में नीति ने कपिल से गुजारिश की है कि वो सबके सामने आएं. उन्होंने ये भी लिखा कि हम न ही इस पर कोई रिएक्शन देंगे और न ही कपिल के ट्वीट्स को मानेंगे क्योंकि वो नहीं जानती की कपिल किस मानसिक अवस्था में हैं.


नीति ने लिखा है कि वो कपिल से मिलना चाहती हैं और उनकी मदद करना चाहती हैं. लेकिन उनका कहना है कि वो मीडिया, पुलिस और लीगल टीम की मौजूदगी में ही मुलाकात करेंगी ताकि फिर से कोई इल्जाम न लगा दिया जाए. मुलाकात के लिए नीति ने एक शर्त भी रखी. उन्होंने कहा, “आप बस शराब के नशे में न आएं.”



नीति ने लेटर के आखिर में लिखा, “हमें लगता है कि इस वक्त आपकी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि आप फैसला सुनाए और इल्जाम लगाएं. बस आपके आस पास के ‘दोस्त’ आपको बहका रहे हैं. जैसा कि आप पिछले महीने कहते हुए रो रहे थे कि आप फंस चुके हैं. हमें आपकी मदद करने दें क्योंकि हम आपसे प्यार करते हैं और सच में चाहते हैं कि आप खुश रहें.”


यहां आपको बताते चलें कि बीते शनिवार को कपिल शर्मा ने अपनी एक्स मैनेजर और गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, उनकी बहन निती सिमोस और SpotboyE के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत में कपिल ने उनपर कई आरोप लगाए थे. उस वक्त एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कपिल के उन सभी आरोपों को प्रीति और नीति ने सिरे से नकार दिया था. दोनों बहनों ने आरोपों को पूरी तरह से खारिज करते हुए इन्हें बकवास, बेबुनियाद और तथ्यहीन बताया था.


इस विवाद की शुरूआत कुछ दिनों पहले तब हुई जब कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से अचानक अभद्र भाषा वाले ट्वीट किए गए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil Sharma row: Ex Manager Neeti simoes write an open letter to kapil Sharma
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पांच साल तक ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा रहने के बाद अब इस एक्ट्रेस ने शो को कहा 'अलविदा'