Kapil sharma set to tie know with Ginni next year | कपिल शर्मा अगले साल की शुरुआत में गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करेंगे

कपिल शर्मा अगले साल की शुरुआत में गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करेंगे!

कपिल शर्मा के लिए यह साल काफी मुश्किलों भरा रहा है. कपिल शर्मा ने इस साल की शुरुआत में ही फैंस को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के बारे में बताया था.

By: | Updated: 02 Nov 2017 01:54 PM
Kapil sharma set to tie know with girlfriend Ginni next year

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इस साल की शुरुआत से ही मुश्किलों से घिरे रहे हैं. लेकिन अब लगता है कि कपिल शर्मा के अच्छे दिनों की शुरुआत होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.


एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा साल 2018 की शुरुआत में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर सकते हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि मुश्किलों से भरे वक्त के बीत जाने के बाद कपिल शर्मा अब अपनी जिंदगी में सेटल होना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने जल्द से जल्द शादी करने का फैसला कर लिया है.


बता दें कि कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म 'फिरंगी' इस महीने के अंत में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ मांगने कपिल शर्मा और गिन्नी हाल ही में शिरडी भी पहुंचे थे. इस साल की शुरुआत में ही कपिल शर्मा ने फैंस को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के बारे में बताया था.


index (1)-compressed


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये साल कपिल शर्मा के लिए सबसे मुश्किलों भरा रहा है. सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही कपिल शर्मा सुर्खियों में बने हुए थे. कुछ समय पहले बार-बार शूट कैंसिल होने के चलते सोनी टीवी ने 'द कपिल शर्मा शो' पर ब्रेक लगाने का भी फैसला किया था.


कपिल शर्मा ने हाल ही में 'फिरंगी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया था कि सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने बताया था कि उनके मन में सुसाइड करने के ख्याल आने लगे थे. बता दें कि कपिल शर्मा की 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil sharma set to tie know with girlfriend Ginni next year
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा