ट्विटर पर गाली गलौच के बाद कपिल ने कहा, जो भी लिखा दिल से लिखा था | Kapil Sharma statement on twitter controversy

ट्विटर पर गाली गलौच के बाद कपिल ने कहा, जो भी लिखा दिल से लिखा था

किसी पत्रकार का जिक्र करते हुए कपिल ने लिखा था, "लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं. वह महज चंद रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है. शर्मनाक."

By: | Updated: 07 Apr 2018 11:10 PM
Kapil Sharma statement on twitter controversy  
 

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने यह बात स्वीकार कर ली है कि उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर आपत्तिजनक और गालियों वाली पोस्ट लिखी थी. उन्होंने कहा, "मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था. यह मेरी टीम थी, जिसने मेरे ट्वीट को डिलीट किया."


किसी पत्रकार का जिक्र करते हुए कपिल ने लिखा था, "लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं. वह महज चंद रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है. शर्मनाक."


कपिल के ट्विटर पेज से शुक्रवार को पोस्ट किए गए गालियों भरे ट्वीट को देखकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए थे. हालांकि, अभिनेता ने इससे पहले कहा था कि उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया है.


कपिल ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था, "कृपया मेरे अकाउंट से पूर्व में किए गए अपमानजनक ट्वीट को नजरअंदाज करें, क्योंकि यह हैक हो गया है. इस असुविधा के लिए माफी मांगता हूं."


कुछ पोस्ट में फर्जी खबर को लेकर निशाना साधा गया. एक में लिखा था, "अगर मैं प्राइम मिनिस्टर होता तो फेक न्यूज बनाने वालों को फांसी पर लटका देता."


अपमानजनक ट्वीट करने के अलावा कपिल ने एक पत्रकार की शिकायत भी की और लिखा, "देखो 'पूर्व प्रबंधकों का हाल' मानसिक और भावनात्मक पीड़ा देने के लिए एक समाचार एजेंसी द्वारा उगाही और उत्पीड़न की धमकी."


शिकायत में यह भी कहा गया कि कपिल इस तरह की टिप्पणियों, जैसे- 'असफल अभिनेता', 'नियंत्रण से बाहर हस्ती' और 'गलत जीवनसाथी की पसंद' से बहुत परेशान व आहत थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kapil Sharma statement on twitter controversy  
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story VIDEO: क्रिस गेल पर छाया सपना चौधरी का जादू, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया डांस!