kapil sharma's girlfriend preeti simoes's reaction on his health

Video: अपने हाथ पर लिखा था कपिल ने प्रीति का नाम, अली ने कहा- आज भी उन्हें मिस करते हैं वो

कपिल शर्मा ने जिस प्रकार से बुलंदियों को छुआ था लगता है उनकी इस तरक्की को किसी की नजर लग गई है. इन दिनों डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल शर्मा की हालत और खराब होती जा रही है.

By: | Updated: 16 Apr 2018 10:56 PM
kapil sharma's girlfriend preeti simoes's reaction on his health

नई दिल्ली: कपिल शर्मा ने जिस प्रकार से बुलंदियों को छुआ था लगता है उनकी इस तरक्की को किसी की नजर लग गई है. इन दिनों डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल शर्मा की हालत और खराब होती जा रही है. एक वक्त पर खुद को शराब के नशे में डुबा लेने वाली कपिल आज किसी की यादों में खोए हैं. कपिल शर्मा अपने प्यार प्रीति समोस को भूल नहीं पा रहे हैं और इस वक्त उनकी ही यादों में खोए हैं, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहना है उनके दोस्त और को स्टार अली असगर का.



अली हाल ही में कपिल से मुलाकात करके आए और उन्होंने बताया कि कपिल ने अपने हाथ पर प्रीति सिमोस का नाम लिखा हुआ और वो उन्हें बहुत मिस करते हैं. साथ ही अली ने ये भी कहा कि प्रीति भी इन दिनों ठीक नहीं है और वो भी कपिल को न सिर्फ मिस करती हैं बल्कि उनकी चिंता में खोए रहती हैं.


हर दिन करीब 23 गोलियों के डोज़ ले रहे हैं कपिल शर्मा


वहीं, एपीबी की टीम ने जब प्रीति से इस बारे में बात की तो प्रीति ने खुद कहा कि वो भी कपिल को मिस करती हैं. प्रीति ने फोन पर बात करते हुए कहा, ''मैं भी बहुत मिस करती हुं उसे हमने साथ में 8 साल काम किया है. हमें बड़ा गर्व था अपनी इस अचीवमेंट पर और एक मोटिवेशन था साथ में काम करने का. कपिल ने मुझे बहुत बार कहा कि वो मुझे मिस करते हैं और मैंने भी उन्हें इस दरिमायन 100 बार उन्हें कहा होगा कि मैं उन्हें मिस करती हूं.''



प्रीति ने इशारों में कहा कि कपिल अपने मंगेतर गिन्नी के साथ शायद खुश नहीं हैं उनके परिवार के लिए वो परफेक्ट हो सकती हैं लेकिन कपिल 8-9 साल उनसे दूर रहा है शायद वो बदल गया हो या उसकी जरूरत इस वक्त कुछ और हो. हालांकि प्रीति ने गिन्नी का नाम नहीं लिया लेकिन इस तरफ इशारा जरूर कर दिया कि वो उनके साथ बिल्कुल खुश नहीं हैं.


Video: कपिल शर्मा की तबीयत पर बोले सुनील ग्रोवर- उन्हें अपना ध्यान रखना चाहिए


प्रीति ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो कुछ महीने पहले सब कुछ भूलकर एक बार फिर से कपिल के साथ काम करने को तैयार हो गई थी लेकिन उसके कुछ दिन बाद उनके पास मैसेज आया कि कपिल की फैमिली और गिन्नी को इन दोनों का साथ में काम करना अच्छा नहीं लग रहा और उन्होंने काम करने से इंकार कर दिया.



 तस्वीरों में: कपिल को किसका मिला साथ और किसने किया उन्हें निराश


आपको बता दें कि कपिल शर्मा हाल ही में जनर्लिस्ट के साथ गाली गलौच मामले को लेकर अचानक सुर्खियों में आ गए थे. इसी क्रम में कपिल ने एक के बाद कई ट्वीट किए थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए थे. इसके बाद कपिल शर्मा और जनर्लिस्ट के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था जिसमें कपिल ने काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया था.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kapil sharma's girlfriend preeti simoes's reaction on his health
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा-कार्तिक कर रहे हैं बाथरूम में रोमांस, देखिए तस्वीरें