टीआरपी रेटिंग्स सुधारने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में किया गया बड़ा बदलाव

कपिल शर्मा का शो सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही टीआरपी रेटिंग्स में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहा है. कपिल शर्मा की टीम का अहम हिस्सा माने जाने वाले स्टार कॉमेडियन अली असगर ने भी अपने किरदार में बदलाव नहीं होने के चलते शो को अलविदा कह दिया था.

By: | Last Updated: Saturday, 5 August 2017 10:03 AM
Kapil Sharma’s New Move To Save His Show

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शो की गिरती हुई टीआरपी के बीच के बड़े बदलाव लाने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने शो को बचाने के लिए कपिल शर्मा, राज शांडिल्या को अपने शो का हिस्सा बनाने जा रहे हैं.

अंग्रेजी अखबार मिड-डे की रिपोर्ट में दावा किया गया है ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के राइटर राज शांडिल्या जल्द ही कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. राज शांडिल्या कपिल शर्मा के शो में बदलाव लाने के लिए बड़ी भूमिका निभाएंगे.

आपको बता दें कपिल शर्मा का शो सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही टीआरपी रेटिंग्स में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहा है. कपिल शर्मा की टीम का अहम हिस्सा माने जाने वाले स्टार कॉमेडियन अली असगर ने भी अपने किरदार में बदलाव नहीं होने के चलते शो को अलविदा कह दिया था. हाल ही में कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने वाली कॉमेडियन भारती सिंह भी शो से अलग हो चुकी हैं.

ali asgar

शो की टीआरपी के अलावा कपिल शर्मा इन दिनों अपने हेल्थ के ठीक नहीं होने के चलते भी परेशान हैं. हेल्थ से जुड़े कारणों की वजह से हाल के दिनों में 3 बार शो की शूटिंग कैसिंल की जा चुकी है. ऐसे में कपिल शर्मा शो के ऑफएयर होने की खबरें भी आ चुकी थीं, लेकिन कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथियों ने इस तरह की खबरों को अफवाह बताया है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार हैं. हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि कपिल शर्मा के शो की टीआरपी गिरने के चलते उन्होंने अपनी फीस कम कर दी है. कपिल शर्मा के शो से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर की फीस बढ़ने का दावा भी रिपोर्ट्स में किया जा रहा है. आज हम आपको कपिल शर्मा और उनकी टीम के सभी मेंबर्स की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं.

बता दें कि कपिल शर्मा के शो को चुनौती देने के लिए उनके राइवल कृष्णा अभिषेक ‘ड्रामा कंपनी’ नाम का शो सोनी टीवी पर ही लेकर आए हैं. ऐसे में कपिल शर्मा के अपने शो को बचाने के लिए किए जा रहे प्रयास कितने कामयाब होते हैं ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kapil Sharma’s New Move To Save His Show
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: The Kapil Sharma Show Kapil Sharma
First Published:

Related Stories

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता
‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता

मुंबई: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका के रूप में नजर आ रहीं...

अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली
अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली

मुंबई : टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017