मैं बेवकूफ नहीं हूं जो कपिल शर्मा को रिप्लेस करूंगा: करन जौहर

By: | Last Updated: Monday, 13 July 2015 6:47 AM
Karan Johar speaks up on replacing Kapil Sharma on ‘Comedy Nights With Kapil’

नई दिल्ली: हाल ही में खबर आई थी कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को स्लिप डिस्क इंजरी की खबई आई थी. इसके बाद मीडिया में खबरें आई कि कलर्स चैनल ने कुछ एपिसोड के लिए  कपिल के रिप्लेसमेंट के तौर पर निर्देशक करन जौहर से संपर्क किया है.

 

करन जौहर ने इस खबर का खंडन का किया और इसे पूरी तरह अफवाह करार दिया है. करन ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे नहीं पता ये अफवाह किसने फैलाई. यह खबर पूरी तरह से गलत है. मैं कपिल को रिप्लेस नहीं कर सकता. मैं बेवकूफ नहीं हूं.”

 

आपको बता दें अंग्रेजी अखबार डीएनए में छपी खबर के मुताबिक कपिल को स्लिप डिस्क इंजरी होने के बाद कलर्स चैनल ने निर्देशक करन जौहर से संपर्क किय है. इसके साथ ही खबर आई कि चैनल ने करन के अलावा तीन और बॉलीबुड स्टार से संपर्क किया है.

 

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति साइमोस ने बताया, ‘‘चूंकि कपिल अस्वस्थ हैं वह शूट नहीं कर सकते. उन्हें ठीक होने में एक दो हफ्ते लगेंगे. साजिद खान, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, अर्जून कपूर और अन्य लोग शो का हिस्सा होंगे.’’ उन्होंने बताया कि शो के अन्य लोग इसका हिस्सा बने रहेंगे.

 

आपको बता कपिल ने अभी हाल ही में सलमान खान के साथ कॉमेडी नाइट्स का एक एपिसोड शूट किया है.  करन इन दिनों कर्लस के ही शो झलक दिखला जा में बतौर जज नजर आ रहे हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Karan Johar speaks up on replacing Kapil Sharma on ‘Comedy Nights With Kapil’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017