रीयल लाइफ पत्नी के सामने 'इशिता' संग रोमांस करेंगे करन पटेल

By: | Last Updated: Monday, 3 August 2015 4:06 PM
Karan Patel to shoot consummation scene with Divyanka Tripathi in front of wife?

नई दिल्ली: टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में लीड रोल पति-पत्नी का किरदार कर रहे दिव्यांका त्रिपाठी व करण पटेल के रोमांटिक शूट की गवाह बनने के लिए करऩ की पत्नी अंकिता भार्गव खुद सेट पर मौजूद रहेगी. इस सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी आका इशिता भल्ला और करन पटेल आका रमन भल्ला पति-पत्नी बने हैं. 

 

अपनी पत्नी के सामने रोमांटिंग सीन शूट करना करण के लिए बेहद चुनौती पूर्ण होगा. सीरियल के इस रोमांटिक सीन को मंगलवार को सूट किया जाएगा और इसे गुरूवार को स्टार प्लस चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा.

 

दिव्यांका को शूटिंग के दौरान खास सचेत रहने के निर्देश दिए गए है. इस शूटिंग को देखने के लिए करण की पत्नी भी शूट के वक्त सेट के आस-पास ही मौजूद रहेंगी.

 

अंकिता ने जब करण के इस सीन के बारे में सुना तब उन्होंने यह तय किया कि इस सीन के शूट के वक्त वो खुद भी मौजूद रहेंगी. प्रोडक्शन हाउस की तरफ से पहले ही  बता दिया गया है कि शूट को देखने के लिए बहुत कम लोगों की जगह है. यह सीन सीरियल की टीआरपी के हिसाब से बहुत अहम है.

 

हमेशा शो में पारंपरिक झलक में दिखने वाली दिव्यांका के लिए भी यह सीन चुनौतीपूर्ण रहेंगा. ‘ये है मोहब्बतें’ टीवी पर अभी सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Karan Patel to shoot consummation scene with Divyanka Tripathi in front of wife?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Divyanka Tripathi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017