छोटे पर्दे पर फिर साथ नजर आएंगे करण, कृतिका

By: | Last Updated: Saturday, 16 August 2014 10:26 AM
karan_kritika_wil_seen_soon_togather

मुंबई: तीन साल पहले छोटे पर्दे के धारावाहिक ‘कितनी मोहब्बत है’ में किरदार निभाने वाले कलाकार और पूर्व प्रेमी युगल करण कुंद्रा और कृतिका कामरा एक बार फिर छोटे पर्दे पर साथ नजर आएंगे. कृतिका और करन अब सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और ‘एमटीवी वेबेड 2’ के एपिसोड की एक साथ मेजबानी करके दोनों खुश हैं.

 

 साइबर अपराध की कहानियां दिखाने वाले ‘एमटीवी वेबेड 2’ में कृतिका स्थायी मेजबान हैं, जबकि करण आने वाले एक एपिसोड में कृतिका के साथ मेजबानी करेंगे. इस एपिसोड में एक युवती की कहानी दिखाई जाएगी जो मीडिया उद्योग में काम करने के लिए मुंबई आती हैं. इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह उसे प्यार हो जाता है और फिर किस तरह स्थिति बिगड़ जाती है.

 

कृतिका ने एक बयान में कहा, “युवा मुझे और करन को काफी पसंद करते हैं. मुझे खुशी है कि हम दोनों युवाओं से ऑनलाइन काम करते हुए उनसे सावधानी बरतने की गुजारिश करेंगे.”

 

कृतिका को हमेशा एक अच्छा दोस्त कहने वाले करन कहते हैं कि वे दोनों शो में थोड़ा ज्यादा समय साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन दोनों पास तारीखों की समस्या है.

 

इस समय ‘एमटीवी फना’ में नजर आ रहे करण ने कहा, “हमारी तारीखें मेल नहीं खातीं क्योंकि मैं ‘फना’ कार्यक्रम में व्यस्त रहा और उसके बाद प्रचार के लिए पंजाब चला गया. आखिरकार हमें साथ में शो करने का वक्त मिल गया. चूंकि यह एपिसोड मीडिया पेशेवरों के बारे में था, इसलिए हमें लगा कि हम दोनों सह मेजबानी के लिए यह एकदम उपयुक्त है.”

 

‘एमटीवी वेबेड 2’ इंटरनेट के सुरक्षित उपयोग के बारे में जागरूकता फैलाने वाला शो है. बढ़ती लोकप्रियता के कारण इसका विस्तार 24 एपिसोड तक किया गया है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: karan_kritika_wil_seen_soon_togather
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: karan kundra kritika kamra tv serial
First Published:

Related Stories

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता
‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता

मुंबई: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका के रूप में नजर आ रहीं...

अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली
अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली

मुंबई : टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017