KBC 9: देखिए कैसे प्रतियोगियों ने किया अमिताभ बच्चन को इंप्रेस

दोनों ने शो के दौरान ही जन्मदिन के बारे में भी बात की, आरती पंवार अपना जन्मदिन 10 अक्टूबर को मनाती हैं, यह जानने के बाद बिग बी ने खुद की तरफ इसारा करते हुए कहा, “कोई और इसके अगले दिन अपना जन्मदिन मनाता है.”

By: | Last Updated: Tuesday, 10 October 2017 9:29 AM
Kaun Banega Crorepati Season 9, Episode 31: The Contestant Impressed Amitabh Bachchan

नई दिल्ली:  सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ का 31 वां एपिसोड सोमवार को प्रसारित किया गया. बीती रात प्रसारित हुए उस एपिसोड में 3 प्रतियोगी महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर नजर आए.

सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में हरियाणा के यमुनानगर जिले की आरती पवार पहली कंटेस्टेंट बनी. मिसेज पवार ने बिग बी से बताया कि वो पिछले 10 वर्षों से प्रयास कर रही थी और अब जाकर उन्हे केबीसी खेलने का मौका मिला है. मिसेज पवार के साथ उनके पिता और जोड़ीदार के रूप में पति साथ में आए थे. मिसेज पवार ने बिना किसी लाइफ लाइन के 20,000 रूपये जीतकर पहला पड़ाव पार किया, बिग बी अमिताभ बच्चन उनके उत्तर देने के इस अंदाज से काफी प्रभावित हुए.

दोनों ने शो के दौरान ही जन्मदिन के बारे में भी बात की, आरती पंवार अपना जन्मदिन 10 अक्टूबर को मनाती हैं, यह जानने के बाद बिग बी ने खुद की तरफ इसारा करते हुए कहा, “कोई और इसके अगले दिन अपना जन्मदिन मनाता है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 11 अक्टूबर को महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन आता है.

12 लाख 50 हजार रूपये के लिए पूंछे गए सवाल में मिसेज पवार ने अपनी बची हुई सारी लाइफ लाइन का उपयोग कर लिया लेकिन सही जबाब नहीं दे पाई. अंत में उन्हें 3 लाख 20 हजार रूपये लेकर घर जाना पड़ा.

अमिताभ बच्चन ने फिर से नए राउंड के लिए ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ कंडक्ट कराया और मध्यप्रदेश के जबलपुर से आई एक सरकारी अधिकारी शशि सक्सेना हॉट सीट पर बैठी. अपने 4 सवालों में ही शशि ने 2 लाइफ लाइन का प्रयोग कर लिया था लेकिन गलत जबाब देने की वजह से वो कोई प्राइज मनी नहीं जीत पाई.

shashi kbc

तीसरे राउंड के खेल के लिए शुरू हुए ‘फासटेस्ट फिंगर फर्स्ट’ के बाद डॉ विनय गोयल खेल में आए जिसका एपिसोड आज रात प्रसारित किया जाएगा.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kaun Banega Crorepati Season 9, Episode 31: The Contestant Impressed Amitabh Bachchan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Amitabh Bacchan KBC 9 aarti pawar
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017