Bigg Boss 9: क्या अब गर्लफ्रेंड रोशैल का साथ नहीं चाहते कीथ?

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 2:55 AM
Keith Sequeira no longer wants girlfriend Rochelle?

नई दिल्ली: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में वो सब कुछ शरु हो गया है जिसके लिए यह विवादित शो मशहूर है. शो में तीसरे दिन मंदना करीमी और रोशैल राव के बीच हुई कैट फाइट की तस्वीरें सबके सामने आईं. इस बात में कोई शक नहीं कि रोशैल अपने ब्वॉयफ्रेंड की कीथ की उनकी जोड़ीदार मंदना करीमी के करीबी के बीच आई नज़दीकियों से इनसिक्योर फील कर रही हैं. तो अब वक्त आ गया है कि ‘बिग बॉस’ के घरवालों को अब अपने पार्टनर्स को बदलने का मौका मिलेगा. जी हां, ‘बिग बॉस’ के नए रिलीज हुए प्रोमो में यही दिखाया गया था और Day-5 में एक जोड़ी ने पार्टनर्स की अदला-बदली भी की.

 

इतना ही नहीं, रोशैल अपने ब्वॉय़फ्रेंड कीथ के साथ जोड़ी बनाना चाहती थीं लेकिन कीथ ने अपनी गर्लफ्रेंड रोशैल राव के साथ जोड़ी बनाने में कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया. तो क्या Bigg Boss 9 में हमें जल्दी ही पहला रोमांटिक ट्विस्ट देखने को मिलेगा? क्या कीथ और रोशैल के प्यार भरे रिश्ते में दरार दिखेगी?

Bigg Boss 9-Day 4: जोड़ियों की अदला-बदली, किश्वर-विकास को बिग बॉस ने दिया बड़ा सरप्राइज 

हम उम्मीद करते हैं कि कीथ और रोशैल के बीच सब कुछ ठीक रहे. हालांकि रोशैल को शो में एक नया पार्टनर मिलेगा, लेकिन दूसरे घरवालों ने अपने पार्टनर्स को बदलने के लिए ‘Bigg Boss’ से प्रार्थना की थी.

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017