Bigg Boss 9: कीथ की एक्स वाइफ सम्युक्ता सिंह की होगी घर में एंट्री!

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 6:09 AM
Keith Sequeira’s ex-wife to enter the house

नई दिल्ली: विवादित रिएलिटी शो Bigg Boss के निर्माता शो को मसालेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. शो में एंट्री से पहले वीजे-अभिनेता कीथ सिकेरा अपनी एंकर गर्लफ्रेंड और मॉडल रोशैल मारिया राव के साथ रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश में थे. लेकिन अब खबर है कि जल्दी ही ‘बिग बॉस’ के घर में उनकी एक्स वाइफ और अभिनेत्री सम्युक्ता सिंह की एंट्री हो सकती है.

 

इस फिल्म का गाना ‘चेहरा क्या देखते हो’ एक चार्टबस्टर था. हाल ही में सम्युक्ता ने उस वक्त लोगों का ध्यान खींचा जब वह केरल में आवारा कुत्तों को मारने के खिलाफ मुहिम चला रही थी. उनकी दो बहनों में से एक नताशा सिंह एक टीवी अभिनेत्री हैं. नताशा ने मशहूर सीरियल ‘देख भाई देख’ में काम किया था.

Bigg Boss 9: 11वें दिन अमन वर्मा को हराकर ‘बिग बॉस’ के घर की नई कप्तान बनीं किश्वर 

मिड डे में छपी खबर के मुताबिक, ”Bigg Boss के निर्माताओं को लगता है कि सम्युक्ता के घर में आने से टेंशन ब़ढ़ेंगी. हालांकि अभी तक सम्युक्ता ने शो में जाने को लेकर कोई  फैसला नहीं किया है. अगर सम्युक्ता शो में आती हैं तो निश्चित तौर पर यह कीथ और रोशैल के लिए एक बड़ा झटका होगा.”

Bigg Boss 9: लव बर्ड्स सुयश-किश्वर के बीच हुआ जमकर झगड़ा 

आपको बता दें कि एक सफल वीजे बनने से पहले कीथ ने सम्युक्ता को डेट किया था. इसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी. लेकिन लगभग सात साल तक साथ रहने के बाद कीथ और सम्युक्ता अलग हो गए थे.

 

संबंधित खबरें-

BIGG BOSS 9: अरविंद का नया पार्टनर! 

BB9: एक्स अंकित गेरा के लिए अपसेट हुईं रूपल त्यागी 

Bigg Boss 9: इनाम की रकम हुई कम, अब विजेता को मिलेंगे 39,66,667! 

जैकी श्रॉफ की वाइफ के साथ अफेयर का दावा करने वाले साहिल खान होंगे ‘बिग बॉस’ के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट! 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Keith Sequeira’s ex-wife to enter the house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017