'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में होगा धमाका

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 5:46 PM
khartro ke khiladi new session

मुंबई/नई दिल्ली: रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की वापसी अधिक एक्शन और नए अंदाज के साथ होगी. शो की शूटिंग नई जगह अर्जेटीना में होगी और इसकी मेजबानी अर्जुन कपूर करेंगे. स्टंट से भरपूर रियलिटी शो में जय भानुशाली, सिद्धार्थ शुक्ला और ‘झलक दिखला जा रीलोडेड’ के विजेता फैजल खान जैसे प्रतियोगी होंगे.

 

शो की थीम ‘कभी पीड़ा, कभी कीड़ा’ हैं, इसमं 14 प्रतियोगी होंगे, जो चुनौतियों और खतरे का सामना करेंगे. यह अमेरिकी टेलीविजन शो ‘फियर फैक्टर’ का रूपांतरण है. शो में जय, सिद्धार्थ और फैसल के अलावा अन्य प्रतियोगी जय की पत्नी माही विज, पूर्व मिस इंडिया पार्वती ओमनाकुट्टन, अभिनेत्री तनिशा मुखर्जी, सना सईद, हिमांशु मल्होत्रा, ऐश्वर्या सखुजा, टीना दत्ता, विवान भतेना, भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज बाल्मीकि और नृत्य दिग्गज मुक्ति मोहन और राघव जुयाल जैसे प्रतियोगी होंगे.

 

रियलिटी शो में जाने के लिए उत्सुक हैं आंचल 

प्रियंका चोपड़ा के शो ‘क्वांटिको’ के खिलाफ दर्ज हुआ केस

 

अर्जेटीना के ब्यूनस आयर्स में नवंबर की शुरुआत में शूटिंग शुरू होगी. यह कार्यक्रम अगले साल की शुरुआत में टेलीविजन चैनल कलर्स पर दिखाया जाएगा. दूसरी और ‘गुंडे’ के अभिनेता अक्षय और अपनी तुलना से परेशान नहीं है.

 

Bigg Boss 9: स्ट्रगल के दिनों में जिगोलो का काम करते थे सुयश 

 

अर्जुन ने कहा, “मुझे लगता है कि दर्शक मेरी और अक्षय की तुलना नहीं करेंगे, क्योंकि हममें उम्र का अंतर है.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: khartro ke khiladi new session
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017