कपिल-कृष्णा विवाद: अब कीकू शारदा ने दी प्रतिक्रिया

By: | Last Updated: Thursday, 4 February 2016 1:37 PM
Kiku Sharda Has A Response To Krushna Abhishek’s Com

नई दिल्ली: हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा और उनके शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को लेकर बहुत खुलकर बात की थी. अब इस विवाद में CNWK में पलक का किरदार करने वाले कीकू शारदा भी कूद पड़े हैं.

BOC के साथ एक खास बातचीत में कीकू शारदा ने इस विवाद पर अपना बयान दिया है. कीकू ने कहा, ”यह तो होना ही था और कपिल की बनाई विरासत को कोई भी आगे नहीं ले जा सकता. कपिल-कृष्णा को लेकर कई अफवाहें हैं जिन पर विश्वास नहीं करना नहीं चाहिए.”

कीकू ने आगे बताया, ”कृष्णा ने कई अच्छी बातें भी कही हैं, हमें उन्हें भी देखना चाहिए. अगर मुझे ज्यादा पैसा भी मिले तो भी किसी और शो के लिए उसी स्टेज को साझा नहीं करूंगी.”

क्या कहा था कृष्णा ने?

कृष्णा के मुताबिक, ”कलर्स CNWK का प्रसारण बहुत अच्छे से कर रहा था, लेकिन ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में बड़े सितारों के आने के साथ ही कपिल को कुछ अजीब कारण से परेशानी होने लगी. कलर्स ने कपिल को एक बड़ा ब्रांड बनाया इसलिए कपिल को कलर्स का साथ नहीं छोड़ना चाहिए था. उन्हें याद रखना चाहिए कि जब शाहरुख खान ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट पर पहली बार आए तो इसकी वजह कलर्स था ना कि कपिल. ”

krushna

कृष्णा ने आगे कहा, ”आप अपना शो अपने दम पर चलाओ, हम अपना शो अपने दम पर चलाएंगे. आखिर क्यों कपिल मेरे साथ एक कड़ी टक्कर नहीं कर पाए? वो भाग क्यों खड़े हुए? उन्हें मुझसे इतनी इनसिक्योरिटी क्यों महसूस हुई? वह वाकई बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं. मुझे ऐसा लगता है कि वह एक बार फिर वापसी करेंगे और जमकर टक्कर देंगे. ”

 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kiku Sharda Has A Response To Krushna Abhishek’s Com
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017