पुश्तैनी घर देखने पहुंचीं किम, कोल करदाशियां

By: | Last Updated: Sunday, 12 April 2015 10:53 AM
Kim Kardashian_Home_

येरवान: टेलीविजन रियलिटी स्टार किम करदाशियां और कोल करदाशियां इन दिनों आर्मेनिया के दौरे पर हैं. दोनों बहनें यहां अपना पुश्तैनी घर देखने आई हैं.

 

वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के अनुसार, किम के साथ आर्मेनिया उनकी बहन कोल के अलावा उनके पति केनी वेस्ट, बेटी नॉर्थ वेस्ट, उनकी रिश्ते की बहन कर्टनी और कारा भी आई हैं. इन लोगों ने शनिवार को राजधानी येरवान के बाहर ग्यूमरी शहर में समय बिताया.

 

आम्रेनिया के रिकॉर्ड बताते हैं कि करदाशियां परिवार के पूर्वज इस ऐतिहासिक प्रांत में रहते थे.

 

किम (34) ने बहन और परिवार के साथ पुश्तैनी घर देखा. उनका पुश्तैनी घर काफी खस्ताहाल है. उसकी छत जगह-जगह से टूटी हुई है एवं मेटल की दीवारों पर जंग लग हुआ है. किम के लिए घर की हालत डराने वाली साबित हुई. वह घर की सीधी-सादी संरचना देखकर काफी अभिभूत नजर आईं.

 

इस सप्ताह के प्रारंभ में किम और कोल येरवान में आर्मेनिया जनसंहार पीड़ितों की याद में बनाई गई मदर आम्रेनिया की प्रतिमा देखने पहुंचीं. उन्होंने आर्मेनिया के प्रधानमंत्री होविक अब्राहमयन से भी मुलाकात की.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kim Kardashian_Home_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: home Kim Kardashian
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017