'बेहद' के कलाकार पर लगा रेप का आरोप, कुशाल टंडन ने कहा...

'बेहद' के कलाकार पर लगा रेप का आरोप, कुशाल टंडन ने कहा...

By: | Updated: 26 Nov 2017 06:57 PM
Kushal Tandon on Beyadh co-star Piyush Sahdevs rape charges
नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार पीयूष सहदेव को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक मॉडल ने पीयूष के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने पीयूष को गिरफ्तार किया. फिलहाल पीयूष 27 नवंबर तक पुलिस हिरासत में हैं और जल्द ही कोर्ट के समक्ष पेश किए जाएंगे.

पीयूष की गिरफ्तारी से जहां एक तरफ टीवी जगत के लोग सकते में हैं, वहीं उनके को-स्टार कुशाल टंडन उनका समर्थन करते दिख रहे हैं. कुशाल ने बलात्कार के आरोप का सामना कर रहे पीयूष को लेकर लोगों से अपील की है कि उन्हें कथिततौर पर बलात्कारी घोषित न किया जाए. ये मामला फिलहाल जांच का विषय है और पुलिस अपना काम कर रही है. महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए ये कानूनों का कई बार गलत इस्तेमाल भी किया जाता है.

कुशाल ने कहा कि मैंने सुना है कि पीयूष पिछले दो महीने से इस महिला के साथ लिवइन में रह रहा था, तो ये कोई अचानक होने वाला वाकया नहीं है. इसलिए हमें थोड़ा इंतजार करना चाहिए सच के समाने आने तक. आपको बता दें कि पीयूष हाल ही में धारावाहिक 'बेहद' में नजर आए थे. इसके अलावा 'देवों के देव महादेव', 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'गीत' जैसे कई टीवी सीरियलस में नजर आ चुके हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kushal Tandon on Beyadh co-star Piyush Sahdevs rape charges
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घरवालों के बाद सलमान ने भी इस कंटेस्टेंट में बताया ये दोष