कपिल शर्मा के शो पर ब्रेक लगने की वजह से दुखी हैं लता मंगेशकर

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा लता मंगेशकर को अपने शो पर मेहमान बनना चाहते थे. हालांकि, लता मंगेशकर ने इस शो को पसंद करने की ही बात कही है.

By: | Last Updated: Thursday, 14 September 2017 8:48 AM
Lata Mangeshkar upset with Kapil Sharma’s show going off air

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर हाल ही में सोनी टीवी की ओर से ब्रेक लगाने का फैसला किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेलोडी क्वीन लता मंगेशकर कपिल शर्मा के शो के ऑफएयर होने से दुखी हैं. लता मंगेशकर ने शो पर ब्रेक लगने को निराशाजनक बताया है और कपिल शर्मा के ठीक होने के लिए दुआ की है.

अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफएयर होने पर लता मंगेशकर बहुत दुखी हैं. उन्होंने कहा है, ”कपिल शर्मा लोगों के घरों में हंसी और खुशियां लेकर आए हैं. उनके शो के टेलीकास्ट नहीं होने की बात सुनना बेहद ही निराशाजनक है. मैं दुआ करती हूं कि वह जल्दी से ठीक हो जाएं और शो वापस लेकर आएं.”

बहाना नहीं, सच में बीमार हैं कपिल शर्मा, चल रहा है आयुर्वेदिक इलाज!

कपिल शर्मा ने भी डीएनए से बात करते हुए कहा है, ”मैं लता दीदी को बताना चाहता हूं कि हम लोग जल्दी ही वापस आ रहे हैं. इस बार हमारा शो पहले से भी बेहतर होगा.” कपिल ने यह भी बताया है कि वह बैंगलूरु में इलाज करवाते हुए अब बेहतर महसूस कर रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो में वापसी करने पर ‘नानी’ अली असगर ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि कपिल शर्मा लता मंगेशकर को अपने शो पर मेहमान बनना चाहते थे. हालांकि, लता मंगेशकर ने इस शो को पसंद करने की ही बात कही है. बता दें कि पिछले दिनों कपिल शर्मा के तबीयत खराब होने पर बार-बार शूट कैंसिल होने की वजह से चैनल ने शो पर कुछ दिन के लिए ब्रेक लगाने का फैसला किया है.

कपिल शर्मा ने माना- सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद लग गई थी पीने की लत

शो बंद होने के बाद दिये इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया है कि सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद वह डिप्रेशन में चले गये थे. कपिल शर्मा ने यह भी कहा है कि इस विवाद के लिये उन्होंने भारी कीमत चुकाई है. बता दें कि हाल ही में कीकू शारदा ने भी कपिल शर्मा के शो को अलविदा कहने की बात कह दी है क्योंकि वह सब टीवी के नये शो ‘पार्टनर’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lata Mangeshkar upset with Kapil Sharma’s show going off air
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017