बिग बॉस 8: ...जब गौतम ने डायंड्रा से कहा- तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें प्यार दूंगा

By: | Last Updated: Wednesday, 24 September 2014 6:49 AM
Look whose giving massage in the Bigg Boss House!

नई दिल्ली: इस सीजन में बिग बॉस के प्लेन में कुछ जल्दी ही जोड़ियां बनने लगी हैं. पहले ही दिन जहां उपेन पटेल अपनी सहयात्री सुकृति के साथ अच्छी दोस्ती करते नजर आए, वहीं दूसरे दिन उपेन पटेल नताशा को यह कहते दिखे कि वे बहुत ही क्यूट हैं.

 

लेकिन दूसरे दिन जो सबसे दिलचस्प देखने को मिला वो था गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस की बीच की बढ़ती दोस्ती और थोड़ा-थोड़ा प्यार और केयर भी. रात में अपनी नींद कुर्बान करने वाले गौतम गुलाटी जब बाहर गार्डेन में सो रहे थे उस वक्त डायंड्रा उनकी पीठ दबाती नजर आईँ.

 

इसके बाद गौतम गुलाटी विमान के अंदर डायंड्रा को बड़े ही प्यार से उनके पैरों में लोशन लगाकर मसाज करते दिखे. इस दौरान विमान में और कई यात्री भी मौजूद थे लेकिन इस बात से डायंड्रा को कोई फर्क नहीं पड़ा.

 

गौतम गुलाटी को शर्टलेस देखना चाहती हैं डायंड्रा-

हम ये कह सकते हैं कि पहले दिन से ही ये एक दूसरे को फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि इनके बीच सिर्फ इतनी ही बात नहीं हुई बल्कि तीसरे दिन जब डायंड्रा का सामान घर में आया तो उन्होंने गौतम से कहा कि वे उन्हें शर्टलेस देखना चाहती है.

उसके बाद वे सुझाव देती हैं कि शर्टलेस, लेदर जींस भी पहन लें तो अच्छा रहेगा. इस पर गौतम कहते हैं कि सिर्फ जैकेट? फिर कहते हैं, सिर्फ जैकेट, वैम्पायर! एक जींस होनी चाहिए बूट होने चाहिए. इसके बाद गौतम हसंते हुए डायंड्रा से कहते हैं, “तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें प्यार दूंगा. तुम्हारे लिए गाना गाऊंगा सेक्सी वाला.”

 

अब देखना ये है कि यह दोस्ती कब तक बनी रहती है और कैसे आगे चलकर क्या रंग लाती है!

 

गौतम के दिमाग में चल क्या रहा है?

वैसे गौतम सिर्फ डायंड्रा से इतनी दोस्ती नहीं बढ़ा रहे हैं  बल्कि नताशा के साथ भी. दूसरे दिन जब पानी की सप्लाई बंद कर दी गई तो सुकृति और मिनिषा को यह टास्क मिला कि वे जब साइकिल चलाएंगी तब तक पानी आएगा. इस दौरान नताशा को शैंपू करना था.

 

नताशा को किसी की हेल्प चाहिए थी. फिर क्या था गौतम झट से तैयार हो गए शैंपू के दौरान पानी गिराने के लिए. किसी के पैरों का मसाज करना, किसी को शैंपू कराना…भई अब तो हम्हीं कंफ्यूज्ड हैं कि इस घर में चल क्या रहा है. फिलहाल अभी गौतम को समझने के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा.

 

दूसरे दिन घर में क्या हुआ यहां पढ़ें-

 

उपेन की डांट सुन टूट गया सुकृति का दिल

हमने  पहले दिन देखा है कि सुकृति और उपेन पटेल के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. लेकिन  दूसरे दिन जब सुकृति और मिनिषा पानी के लिए साइक्लिंग कर रहे होते हैं तब एक नया ट्विस्ट आता है. सीक्रेट सोसाइटी के आदेश के अनुसार पानी के प्रवाह को बनाए रखने के लिए सभी यात्रियों का गार्डेन में उपस्थित रहना जरूरी है.

जब उपेन गौतम को जगाने के लिए जब सुकृति जब विमान के अंदर गई तो उपेन ने गुस्से में कुछ बोल दिया और सुकृति रोने लगीं. बिग बॉस के घर में रोना धोना तो लगा ही रहता है लेकिन इसकी शुरूआत सुकृति से हुई है. अब देखना ये है कि एक दिन की ये दोस्ती अब क्या रंग लाती है.

 

इसके बाद सीक्रेट सोसाइटी ने यात्रियों की इच्छा शक्ति परखने के लिए आर्य बब्बर और सोनी सिंह को भूखे रहने का टास्क दिया. इन दोनों ने खुद को विमान में ही कैद रखा ताकि खाना देखकर उन्हें भूख ना लगे.

 

सुशांत-डायंड्रा का माइकल जैक्सन पोज!

सिर्फ खाना-पानी ही नहीं सीक्रेट सोसाइटी ने दो यात्रियों डायंड्रा और सुशांत की घूमने फिरने की आजादी भी छीन ली. इन दोनों को किचड़ में लिपटे हुए माइकल जैक्सन की स्टाइल में खड़े रहने को कहा गया.

इन दोनों को बिल्कुल मूर्ति की तरह खड़ा रहने को कहा गया. इन्हें सिर्फ ये छूट दी गई की वे बाकी यात्रियों से बात कर सकते हैं. सीक्रेट सोसाइटी के अगले आदेश तक इन्हें ऐसे ही रहना है.

 

सीक्रेस सोसाइटी ने एक शर्त रखी है कि अगर ये दोनों इस टास्क में कभी भी हिल डुल जाते हैं तो बाकी यात्री जिस भी अवस्था में हैं वैसे ही फ्रीज कर दिया जाएगा.

 

बिग बॉस के सभी अपडेट्स पाने के लिए देखते रहिए ये पेज!

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Look whose giving massage in the Bigg Boss House!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss 8
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017