'खतरों के खिलाड़ी': माही विज की अपने डर पर जीत

By: | Last Updated: Tuesday, 9 February 2016 11:54 AM
Mahhi Vij’s tryst with creepy-crawly creatures

मुंबई/नई दिल्ली: अभिनेत्री माही विज का कहना है कि ‘खतरों के खिलाड़ी-कभी पीड़ा कभी कीड़ा’ के हर टास्क के साथ वह और मजबूत होती जा रही हैं. माही का कहना है कि शो ने मरी हुई मछलियों के प्रति उनके डर को दूर कर दिया है.

माही ने एक बयान में कहा, “मुझे हमेशा कीडों से डर लगता रहा है और शो में कीडों से भरे डिब्बे में मुंह डालकर मेरा यह डर दूर हो गया. हर टास्क के सथ हम अपने डर को दूर करके मजबूत बनकर उभर रहे हैं.”

कलर्स चैनल पर प्रसारित किए जा रहे इस शो की मेजबानी बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर कर रहे हैं. इस सप्ताह के एपिसोड में माही मरी हुई मछलियों से भरी टंकी में अपना मुंह डुबोए दिखाई देंगी.

उन्होंने कहा, “मैंने इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी. यह शो आपको मानसिक और शारीरिक तौर पर चुनौती देता है और आपके हर पहलू की परीक्षा लेता है. इस टास्क को पूरा करने का साहस दिखाने के लिए जब मुझे पूरी टीम की ओर से वाहवाही मिली तो मैं अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mahhi Vij’s tryst with creepy-crawly creatures
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: colors Khatron Ke Khiladi Mahhi Vij' TV
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017