'बिग बॉस हल्ला बोल' के घर में प्यार बढ़ाएंगी मल्लिका

By: | Last Updated: Saturday, 24 January 2015 3:05 PM

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ के घर में प्यार बढ़ाने की जिम्मेदारी ली है. ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ बिग बॉस की ही एक सीरीज है. इस घर को कलह और झगड़ों के लिए जाना जाता है.

 

कामुक और बोल्ड दृश्यों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत अपनी आने वाली फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ का प्रचार करने के लिए ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ के घर में जाएंगी.

 

मल्लिका प्रतियोगियों से मिलने के लिए घर के भीतर जाएंगी, और वहां पर कामदेव की भूमिका निभाते हुए अपना जलवा बिखेरेंगी. इस एपिसोड को रविवार को प्रसारित किया जाएगा.

 

मल्लिका शो में अपनी आने वाली फिल्म के गाने ‘घाघरा’ पर नृत्य भी करेंगी. उनकी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ 13 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन के.सी. बोकडिया ने किया है. इस फिल्म की कहानी भंवरी देवी दुष्कर्म कांड पर आधारित बताई जा रही है.

 

फिल्म के नाम के आधार पर मल्लिका घर के अंदर राजनीति भी करेंगी. वह घर के सदस्यों से अपने किसी एक ऐसे साथी को नामित करने के लिए कहेंगी जो घर में गंदी राजनीति करता हो.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mallika Sherawat to turn Cupid in ‘Bigg Boss Halla Bol’ house
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017