Mehzabi Siddiqui upheld Hina Khan responsible for her exit from Big Boss-11-बिग बॉस-11 से मेहज़बी सिद्दीकी ने घर से बाहर निकलने का जिम्मेदार हिना खान को ठहराया

Bigg Boss 11: बाहर होने के बाद महजबी सिद्दीकी ने लगाया हिना खान पर आरोप, कहा, 'हिना खान की वजह से बिग बॉस से बाहर हुई'

अपने बयान में महजबी ने घर के बाकी सदस्यों पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. महजबी ने सपना चौधरी के बारे में कहा कि वो नकली खिलाड़ी हैं. प्रियांक शर्मा एक 'कुत्ता' हैं जो कि हिना के इशारों पर पूंछ हिलाते हैं.

By: | Updated: 13 Nov 2017 02:13 PM
Bigg Boss 11: Mehzabi Siddiqui upheld Hina Khan responsible for her exit from

नई दिल्ली: कलर्स टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस-11 में पिछले हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर होना पड़ा. महजबी सिद्दीकी और सब्यसाची सतपथी पिछले हफ्ते इस शो से बाहर हो गए हैं. मगर महजबी सिद्दीकी ने घर से बाहर निकलने के बाद शो में अपनी को-कंटेस्टेंट हिना खान को अपने एविक्शन का दोषी बताया है.


महजबी ने कहा है कि उन्हें बाहर निकालने की योजना बनाई की गई थी.  इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान मेहजबी सिद्दीकी ने कहा, "मेरे बिग बॉस से बाहर निकलने के लिए हिना खान जिम्मेदार हैं. उन्होंने मेरा खेल खराब कर दिया था. मैं उनकी ट्रिक्स में फंसती चली गयी.  मुझे अभी भी यह यकीन नहीं हो रहा कि मैं बिग बॉस से बाहर हुई हूं." बिग बॉस से बाहर होने पर मेहजबी सिद्दीकी की आवाज में गुस्सा और दर्द महसूस हुआ.


बीते रविवार को मेहजबी के साथ सब्यसाची सतपथी का घर से यूं निकलना दर्शकों और घर वालों के लिए एक चौंका देने वाले सच से कम नहीं था.


मेहजबी और सब्यसाची, दोनों ही पड़ोसी गैंग का हिस्सा थे. ये कंटेस्टेंट्स घर के कार्यों में ठीक तरह से हिस्सा न ले पाने की वजह से दर्शकों के साथ शो के होस्ट सलमान खान की भी नजरों खटक रहे थे.


जब उनसे दूसरे कंटेस्टेंटस के बारे में पूछा गया तो महजबी ने कहा, "शिल्पा शिंदे बहुत ही स्मार्ट खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि विकास गुप्ता या फिर शिल्पा में से कोई एक बिग बॉस का विजेता बन सकता है.'' महजबी ने सपना चौधरी के बारे में कहा कि वह फेक हैं. महजबी ने प्रियांक शर्मा को ' कुत्ता' कहते हुए आपत्तीजनक बयान दिया और कहा कि वह हिना के इशारों पर पूंछ हिलाते हैं.


बीते दिनों में महजबी की आकाश ददलानी और अर्शी खान के साथ काफी गहरी दोस्ती देखी गई थी.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Mehzabi Siddiqui upheld Hina Khan responsible for her exit from
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दोस्ती में आने वाला है ये चौंकाने वाला ट्विस्ट