Photos: 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से शुरू हुई थी आशिकी, अब रचाई शादी

Photos: 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से शुरू हुई थी आशिकी, अब रचाई शादी

टीवी जगत में इऩ दिनों मानों शादियों की बहार सी आ गई है. एक के बाद एक टीवी के कई जाने-माने चेहरे शादी के बंधन में बंध रहे हैं. पहले आशका गोराड़िया अब स्मृति और गौतम.

By: | Updated: 24 Nov 2017 04:00 PM
‘Meri Aashiqui’ couple Smriti Khanna and Gautam Gupta gets MARRIED
नई दिल्ली: टीवी जगत में इऩ दिनों मानों शादियों की बहार सी आ गई है. एक के बाद एक टीवी के कई जाने-माने चेहरे शादी के बंधन में बंध रहे हैं. पहले आशका गोराड़िया अब स्मृति और गौतम.  कलर्स के धारावाहिक 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता अब शादी के बंधन में बंध गए हैं.

23 नवंबर को स्मृति और गौतम ने सात फेरे लिए. वैसे तो शादी के कार्य़क्रम को काफी पर्सनल रखा गया था. शादी में स्मृति-गौतम के परिजन और कुछ इंडस्ट्री के कुछ खास लोग शिरकत करने पहुंचे. जिनमें शाहिद कपूर, मीरा कपूर, दिया मिर्जा, सुजैन खान राधिका मदन, मुकेश छाबड़ा, करनवीर बोहरा आदि शामिल हैं.





Dost ki shadi @mistergautam @smriti_khanna ????????????‍⚖️


A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on






 shahid






 




 





Happiness always @smriti_khanna and @mistergautam ❤️

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on







जहां एक तरफ गुलाबी रंग के शादी के जोड़े में स्मृति बला की खुबसूरत लग रही थी वहीं, गौतम भी नीले रंग की शेरवानी में खूब जच रहे थे.

बता दें कि इसी साल अप्रैल में स्मृति और गौतम ने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि की थी. गौतम ने स्मृति को गोवा में रिंग देकर प्रपोज किया था और स्मृति ने भी बिना देर किए उन्हें हां कह दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Meri Aashiqui’ couple Smriti Khanna and Gautam Gupta gets MARRIED
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा