Oh No! बंद होने वाला है कलर्स का कामयाब शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही'

By: | Last Updated: Tuesday, 9 February 2016 10:22 AM
Meri Aashiqui Tum Se Hi Is Ending!

नई दिल्ली: कलर्स का लोकप्रिय सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ के फैंस के लिए निराश करने वाली खबर है. टीआरपी में टॉप पर रहने वाला यह सीरियल जल्दी ही ऑफ एयर यानी बंद होने वाला है. शो के क्रू ने हाल ही में आखिरी एपिसोड की शूटिंग की है और खबर है कि ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ का अंतिम एपिसोड 19 फरवरी 2016 को प्रसारित किया जाएगा.

इसके साथ ही शो में रनवीर की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता शक्ति अरोरा ने अंतिम दिन की शूटिंग की एक तस्वीर भी पोस्ट की.

इस तस्वीर के साथ शक्ति ने अपने दोस्तों और फैंस के लिए एक दिल छू लेने वाला संदेश भी पोस्ट किया.

download

वहीं सीरियल में खलनायिका बनीं रितिका का किरदार करने वालीं अभिनेत्री स्मृति खन्ना ने वेबसाइट टेलीचक्कर से बातचीत की और शो के बंद होने को लेकर अपने विचार ज़ाहिर किए.

उन्होंने कहा, ”आज हम शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं और आखिरी बार हम सब साथ-साथ हैं. इस पल को लेकर स्टारकास्ट और क्रू के साथ-साथ हर कोई भावुक है. लेकिन जैसा कि कहते हैं कि हर अच्छी चीज का भी एक अंत होता है. वहीं इस शो के साथ भी हुआ. मैं यही कहूंगी कि शो के कास्ट और क्रू के लिए यह हैप्पी एंडिंग तो बिल्कुल नहीं है क्योंकि हम सब एक-दूसरे को बहुत ज्यादा मिस करेंगे.”

लगता है ना केवल शो की स्टार कास्ट और क्रू बल्कि शो के फैंस भी ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ जैसे कामयाब शो को बेइंतिहां याद करेगें.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Meri Aashiqui Tum Se Hi Is Ending!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017